For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास की नहीं रहने देंगे कमी : सीमा त्रिखा

10:10 AM Jun 24, 2024 IST
बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास की नहीं रहने देंगे कमी   सीमा त्रिखा
फरीदाबाद में रविवार को शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा लोगों के हाथों से नारियल तुड़वाकर विकास कार्य का शुभारंभ करवाती हुईं। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 23 जून (हप्र)
हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि बड़खल विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दूंगी। शिक्षा मंत्री ने रविवार को विधान सभा क्षेत्र में लगभग डेढ़ करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देते हुए उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने स्थानीय लोगों के हाथों से नारियल तुड़वाकर कर आरएमसी रोड़ के कार्य का शुभारंभ करवाया। शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं से करवाते हुए कहा कि बड़खल झील के नवीनीकरण के विकास कार्यों को तेज गति करवाया जा रहा है। वहीं क्षेत्र में लोगों को बिजली, पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों और सीवरेज व्यवस्था तथा पार्कों के सौन्दर्यीकरण सहित तमाम मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है।
शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने लगभग 1.50 करोड़ की लागत से मंडल रोज गार्डन सत्संग मंडल से गोल्फ क्लब से माल ऑफ फरीदाबाद तक की आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ बड़खल विधानसभा के वरिष्ठ नागरिकों एवं स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से कराया। उन्होंने कहा कि लगभग 1.50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली इन आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य लगभग 2 महीनों में पूरा होगा।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में बड़खल विधानसभा में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं। इस अवसर पर मुख्य रूप से पं. सुरेन्द्र शर्मा, प्रवीण खत्री, अनिल कपूर, सुनील भाटिया, बिशम्बर भाटिया, संजय महेन्द्र, प्रवीण खत्री, संजय महेंद्रू, विजय कंठा, खुशबू सिंह, राजकुमार वर्मा, सरिता हसीजा, पूजा विरमानी, आरके अरोड़ा, प्रेम आहूजा, गौरव, सत्संग मण्डल रोज गार्डन से डीसी लाल, जीपी गांधी, गोपी चन्द रतड़ा, भवानी दास मलिक, सुभाष अरोड़ा, हरबंस लाल बांगा, राजकुमार शर्मा कमलेश भाटिया, रविन्द्र भाटिया आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×