मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अरविंद शर्मा के कार्यक्रम में हंगामा, हाथापाई की नौबत आयी

10:45 AM Apr 26, 2024 IST
रोहतक स्थित गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा के गांव में सांसद अरविंद शर्मा के जनसंपर्क अभियान के तहत हंगामा करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

रोहतक, 25 अप्रैल (निस)
भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा के जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव टिटौली व सिसरौली में हंगामा हो गया। सांसद से सवाल पूछने के दौरान कुछ लोगों ने एमएसपी अन्य कार्यों को लेकर हंगामा शुरु कर दिया। इस दौरान सांसद ने ग्रामीणों के सवालों का जवाब दिया और ग्रामीणों से भी पांच सवाल पूछे। इसके बाद जब सांसद गाड़ी में बैठने लगे तो ग्रामीणों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। हंगामे को लेकर सांसद का कहना है कि यह सब किसके ईशारे पर हो रहा है, प्रदेश की जनता को सब पता है। सांसद ने कहा कि हुड्डा परिवार सत्ता के लिए छटपटा रहा है, लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा। सांसद ने कहा कि किसानों के नाम पर गुलाबी गैंग यह सब कर रही है।
भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए रोहतक लोकसभा से कांग्रेस को उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा है और हुड्डा परिवार पूरी तरह से बौखला गया है। सांसद ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा को भी जबाव देना चाहिए कि उन्होंने दस साल के दौरान विधानसभा में गढ़ी सांपला किलोई की किस मांग को लेकर आवाज उठाई है।
भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा जनसंम्पर्क अभियान के दौरान गांव टिटौली व सिसरौली में विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान ग्रामीणों ने सांसद से सवाल पूछे, जिस पर ग्रामीणों में आपसी कहासुनी हो गई। बात हाथापाई तक पहुंच गई।
बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने सांसद से पूछा था कि आखिर पांच साल तक उन्होंने कौन से विकास कार्य करवाए। इसके अलावा उन्होंने एमएसपी व फसल मुआवजे को लेकर भी जबाव मांगा।
हंगामे को लेकर सांसद डॉ. अरविंद शर्मा का कहना है कि सबको पता है कि आखिर यह सब किसके इशारे पर हो रहा है।
उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री बनने के लिए हुड्डा किसी भी हद तक जा सकते है, लेकिन प्रदेश की जनता उन्हें कभी मुख्यमंत्री नहीं बनाएगी। इस दौरान पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि यह सब गुलाबी गैंग का कारनामा है।
कांग्रेस को गढ़ी सांपला किलोई का विकास हजम नहीं हो रहा है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान तो सबको पता है कि किस प्रकार से खर्ची पर्ची चलती थी।

भाजपा और जजपा को वोट की चोट से जवाब दे जनता : दीपेंद्र

रोहतक के कलानौर हलके में बृहस्पतिवार को जनसम्पर्क अभियान के दौरान सांसद दीपेन्द्र हुड्डा को आशीर्वाद देते बुजुर्ग। -निस

रोहतक, 25 अप्रैल (निस)
राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद भाजपा नेताओं की भाषा में जो कटुता और झूठ दिखाई दे रहा है, उससे स्पष्ट है कि पहले चरण के मतदान के बाद इनमें भारी निराशा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद बताए कि रोहतक में विकास के कौन से काम कराए है और कितनी बड़ी परियोजना लाए है। उन्होंने कहा कि लोगों को भाजपा और जजपा उम्मीदवारों को गांव में घुसने से रोकने की बजाए वोट की चोट से इनके कर्मों का हिसाब करे। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा वीरवार को कलानौर हलके के विभिन्न गांवों में घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत ग्रामीणों से जनसंवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दस साल में किसान मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, पंच-सरपंच, ग्रामीण चौकीदायर, महिलाएं, नौजवान, आशा वर्कर, खिलाड़ी समेत हर वर्ग इस सरकार से परेशान रहा है। सरकार में बैठे लोग अगर ये सोचते हैं कि हरियाणा की भोली-भाली जनता दस साल में उनके द्वारा किये अत्याचारों को भूल जाएगी तो ये उनकी गलतफहमी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement