For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने साजिश कर मेरे नाम के दो प्रत्याशियों को मैदान में उतारा : अरविंद शर्मा

10:33 AM May 10, 2024 IST
कांग्रेस ने साजिश कर मेरे नाम के दो प्रत्याशियों को मैदान में उतारा   अरविंद शर्मा
रोहतक स्थित अपने आवास पर बृहस्पतिवार को समर्थकों से मुलाकात करते सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 9 मई (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि हार के डर से कांग्रेस अब साजिश रचने पर उतर आई है। कांग्रेस ने मेरे नाम के मिलते-जुलते दो लोगों की तलाश की और उन्हें प्रत्याशी बनाया है। इससे साफ है कि कांग्रेस प्रत्याशी डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास भ्रष्टाचार और परिवारवाद के अलावा कुछ नहीं है और कांग्रेस शासन काल के भय व भ्रष्टाचार को प्रदेश की जनता नहीं भूली है और अब वोट की ताकत से जनता इसका जवाब देगी।
सांसद ने कहा कि देश व विदेश में भारत को प्रधानमंत्री मोदी ही मजबूत कर सकते हैं। देश की जनता भी यह समझ चुकी है और प्रदेश में दस की दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।
सांसद अरविंद शर्मा ने बृहस्पतिवार को शहर में कई स्थानों पर आयोजित जनसंपर्क अभियान में शिरकत की। इस दौरान सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है और देश की जनता को प्रधानमंत्री की गारंटी पर पूरा विश्वास है।
उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की जनता मन बना चुकी है कि तीसरी बार मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाकर लाल किले से मोदी ही झंडा फहराएंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कांग्रेस अभी तक दस वर्षों में अपना संगठन नहीं बना पाई। वो वाया दिल्ली होकर चंडीगढ़ जाना चाहते हैं। झूठ बोल कर जनता को गुमराह करके अनाप-शनाप बयान देकर दोनों बापू बेटा अपनी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। जनता भली भाली इनको पहचान चुकी है।
सांसद ने कहा कि हरियाणा की जनता सीधा सीधा 152 डी से संत कबीर कुटीर जाना चाहती है न कि दिल्ली होकर जाना चाहती है।
शर्मा ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन देश व प्रदेश की जनता विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने दावा किया कि केन्द्र व प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।
सांसद अरविंद शर्मा ने अपने आवास पर भी समर्थकों के साथ बैठक की और चुनाव को लेकर जरुरी निर्देश दिए।

कोसली हलके के गांवों में किया दौरा

रेवाड़ी (हप्र) : रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि हार के डर से कांग्रेस अब साजिश रचने पर उतर आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल के भय व भ्रष्टाचार को प्रदेश की जनता भूली नहीं है और अब वोट की ताकत से जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी दस की दस सीटों पर कमल खिलेगा। बृहस्पतिवार को सांसद अरविंद शर्मा ने कोसली क्षेत्र के कई गांवों में चुनाव प्रचार करते हुए जनसंपर्क किया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है और जनता को प्रधानमंत्री की गारंटी पर पूरा विश्वास है।
उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की जनता मन बना चुकी है कि तीसरी बार मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×