मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रक्तदान से बढ़कर मानव भलाई का दूसरा कोई काम नहीं : एसडीएम

07:40 AM Jun 28, 2024 IST
गुहला चीका में एसडीएम कृष्ण कुमार रक्तदाताओं को बैज लगा शिविर का शुभारंभ करते हुए। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 27 जून (निस)
भारत विकास परिषद के संस्थापक सूरज प्रकाश की 104वीं जयंती के मौके पर भाविप की शाखा चीका की ओर से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
इस शिविर में एसडीएम गुहला कृष्ण कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया।
कार्यक्रम में रिटायर्ड स्कूल प्रिंसिपल जयभगवान शर्मा ने बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत की व पिछले दिनों एचसीएस की परीक्षा उत्तीर्ण कर एसडीएम बने चीका के युवा अश्वनी गुप्ता व एडवोकेट ज्ञानचंद गुप्ता विशेष रूप से कार्यक्रम में आमंत्रित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शाखा अध्यक्ष विनोद गुप्ता ने की। एसडीएम कृष्ण कुमार ने रक्त दाताओं को बैज लगा उनका हौसला बढ़ाया। इससे पहले एसडीएम ने अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान से बढ़कर मानव सेवा को कोई दूसरा माध्यम नहीं है। शिविर में कुल 70 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ।
एसडीएम अश्वनी गुप्ता, जय भगवान शर्मा, एडवोकेट ज्ञानचंद गुप्ता, शाखा अध्यक्ष विनोद गुप्ता, सचिव गौरव गोयल ने भी रक्तदाताओं को बैज लगा उनका हौसला बढ़ाया।
रक्तदान करने वाले सभी लोगों को संस्था की ओर रक्तदान प्रमाण पत्र व प्रशंसा पत्र के साथ एक पौधा भी भेंट कर पर्यावरण की रक्षा के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम के अंत में मुख्यातिथि एसडीएम कृष्ण कुमार, वशिष्ठ अतिथि जय भगवान शर्मा व अश्वनी गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement