For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नायब सैनी, नवीन जिंदल और कृष्ण बेदी में कोई फर्क नहीं : सीएम

10:51 AM Apr 04, 2024 IST
नायब सैनी  नवीन जिंदल और कृष्ण बेदी में कोई फर्क नहीं   सीएम
शाहाबाद में बुधवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी को स्मृति चिन्ह भेंट करते पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण बेदी व अन्य। -निस
Advertisement

रणजीत कुमार गुप्ता/निस
शाहाबाद मारकंडा : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शाहाबाद-बराड़ा रोड स्थित निजी फार्म में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नायब सिंह सैनी, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल और कृष्ण बेदी में किसी तरह का कोई फर्क नहीं है। इसलिए पूर्व सांसद नवीन जिंदल के पक्ष में इतना मतदान करें कि हरियाणा में सबसे बड़ी जीत कुरुक्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी की हो।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता स्वयं को मुख्यमंत्री नायब सैनी समझकर घर-घर जाए और भाजपा की नीतियों का प्रचार करते हुए आने वाले 25 मई के लोकसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील करे।
इस मौके पर कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी पूर्व सांसद नवीन जिंदल की माता पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने कहा कि वह हर भाजपा कार्यकर्ता में नवीन जिंदल को देख रही हैं इसलिए हर वर्कर स्वयं को नवीन जिंदल समझकर चुनाव का प्रचार करे और कुरूक्षेत्र से नवीन जिंदल की ऐतिहासिक जीत निश्चित करे।
राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने भी मंच से कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में डट जाने की अपील की और कहा कि सभी मिलकर कुरुक्षेत्र लोकसभा के प्रत्याशी नवीन जिंदल को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।
पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि वह आज हजारों कार्यकर्ताओं के बीच पूर्व सांसद नवीन जिंदल की माता सावित्री जिंदल और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से वादा करते हैं कि भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद नवीन जिंदल को शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र से एक लाख ग्यारह हजार वोट दिलवाने का काम करेंगे।
इस मौके पर भाजपा नेता ईशा अग्रवाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रवि बत्तान, पूर्व विधायक पवन सैनी, धर्मवीर मिर्जापुर, नपा चेयरमैन डा. गुलशन क्वात्रा, जिला कोषाध्यक्ष तिलकराज अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×