For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देर, विरोध में दिया धरना

08:37 AM Aug 05, 2024 IST
ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देर  विरोध में दिया धरना
भिवानी में रविवार को ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देरी के विरोध में धरना प्रदर्शन करते क्षेत्रवासी व अन्य। -हप्र

भिवानी, 4 अगस्त (हप्र)
स्थानीय जीतूवाला ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देरी के विरोध में तथा ओवरब्रिज निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने वाले ठेकेदार व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रेल अंडरपास महापंचायत, सुधार समिति, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय जीतूवाला रेल फाटक पर निर्माणाधीन पुल के नीचे जारी क्षेत्रवासियों का धरना रविवार को 8वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान धरने की अध्यक्षता पूर्व पार्षद ओमपाल चौहान ने की। रविवार को क्षेत्रवासियों के धरने का समर्थन करने नरेश तंवर पालुवास, पार्षद सूर्यकांत, पार्षद सुभाष तंवर, पार्षद संदीप यादव पार्षद, राजपूत कल्याण ट्रस्ट जीतूवाला के प्रधान जैना सिंह, कामरेड ओमप्रकाश, कामरेड सुखदेव सिंह पहुंचे तथा उन्होंने प्रशासन से इस निर्माण कार्य में तेजी लाए जाने की मांग की।
महापंचायत प्रधान लाला पहलवान, संरक्षक रोहताश वर्मा व पार्षद शिवकुमार गोठवाल ने कहा कि जीतू वाला रेल फाटक पर रेल ओवरब्रिज का शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अक्तूबर-2020 में किया था तथा सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने अप्रैल-2021 में नारियल तोड़कर कार्य शुरू किया था, लेकिन तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी रेल ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि प्रशासन की अनदेखी व ठेकेदार की लचर कार्यप्रणाली के चलते पिछले 40 माह से हजारों नागरिक परेशानी झेल रहे हैं, जबकि इस बारे में मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक व प्रशासन को कई बार अवगत करवाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि ओवरब्रिज में तेजी लाए जाने को लेकर उपायुक्त ने हालही में एक कमेटी भी गठित की थी, लेकिन उसका भी कोई असर होता नजर नहीं आ रहा। इस मौके पर रमेश राजपूत, सुखबीर चौहान, संदीप यादव, उमाशंकर सांगवान, मनबीर, सुमेर, सोनू शर्मा, राजेश ग्रेवाल, रामशरण ठेकेदार, बलजीत गिल, पार्षद शिवकुमार गोठवाल, सत्यवीर, धर्मपाल खरकिया, रोहताश वर्मा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×