For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हजपा के प्रति लोगोंं में भारी जोश व उत्साह : बलराज कुंडू

10:58 AM Sep 28, 2024 IST
हजपा के प्रति लोगोंं में भारी जोश व उत्साह   बलराज कुंडू
महम में शुक्रवार को हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू को आशीर्वाद देती महिलाएं। -निस
Advertisement

महम, 27 सितंबर (निस)
हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) प्रत्याशी बलराज सिंह कुंडू शुक्रवार को चुनावी दौरे के तहत गांव बहुअकबरपुर पहुंचे। यहां बलराज कुंडू का समर्थकों ने जबरदस्त सम्मान करते हुए उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने का आश्वासन दिया। इसके उपरांत बलराज कुंडू ने भगवतीपुर, फरमाणा, बैंसी व लाखन माजरा में चुनावी सभाओ को संबोधित किया। देर सायं महम कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मीटिंग में विचार-विमर्श करके आगामी चुनावी रणनीति बनाई।
बलराज कुंडू ने कहा कि महम हलके में हजपा के प्रति लोगोंं में भारी जोश व उत्साह देखने को मिल रहा है। महम हलके की जनता उन्हें विधायक की अपेक्षा अपने सेवक के रूप में फिर से चुनने काे बेताब है। क्षेत्र की माताओं व बहनों के उत्साह को देखते हुए विपक्षियों द्वारा भी उनकी रिकार्ड जीत के कयास लगाए जाने लगे हैं।
हजपा प्रमुख ने कहा कि किसान व मजदूर वर्ग की शोषणकारी पार्टी भाजपा को प्रदेश सहित महम की जनता ने पूरी तरह दरकिनार कर दिया है। किसानों के हक की अपेक्षा व्यक्तिगत हित साधने वाले व्यक्ति के दोहरे चरित्र की पहचान जनता कर चुकी है। इसलिए उन्हें लोग करारा सबक सिखाएंगे। महम क्षेत्र सहित प्रदेश का किसान व मजदूर वर्ग भाजपा की ज्यादती नहीं भूला है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement