For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में नौकरियों के 2 लाख पद खाली, मगर युवाओं को इस्राइल के लिए लगाया लाइन में : सुप्रिया श्रीनेत

10:12 AM Oct 02, 2024 IST
हरियाणा में नौकरियों के 2 लाख पद खाली  मगर युवाओं को इस्राइल के लिए लगाया लाइन में   सुप्रिया श्रीनेत
रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 1 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत मंगलवार को रेवाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के समर्थन में उनके निवास स्थान पहुंची और पत्रकार सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव भी मौजूद थे।
सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा सरकार को कोसते हुए कहा हरियाणा प्रदेश पूरे देश में बेरोजगारी में नंबर वन है और हरियाणा के युवाओं को इस्राइल में जाकर नौकरी के लिए लाइनों में खड़ा होना पड़ रहा है। यहां 2 लाख खाली पद पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जवान देश की सीमा पर खड़े होकर हमारी रक्षा कर रहे हैं। लेकिन केन्द्र सरकार उनके लिए 23 साल की उम्र में रिटायर होने वाली अग्निवीर योजना लाई है। उन्होंने कहा कि किसान कैसे भूल सकता है कि भाजपा सरकार ने उनके लिए सड़कों पर कीलें ठोक दी थीं और उन पर लाठियां बरसाई थीं। किसानों ने सर्दी गर्मी झेली और उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर दिए।
उन्होंने कहा कि अब विधानसभा चुनाव में प्रदेश का किसान हर हलके में भाजपा से बदला लेगा। हमारी पार्टी ने वादा किया है कि सरकार बनने पर एमएसपी की गारंटी दी जाएगी।
कै. अजय सिंह यादव ने कहा कि आज किसानों को डीएपी खाद नहीं मिल रहा, कृषि उपकरणों तक पर जीएसटी लगा दी है, किसानों को एमएसपी भी नहीं मिल रही।
अब हरियाणा बदलाव चाहता है और कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की पार्टी को हरियाणा में नोटा से भी वोट मिलेंगे। यहां इसकी पार्टी का कोई वजूद नहीं है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह अटेली में अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।
चिरंजीव राव ने कहा कि हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बहुत समर्थन मिला था। प्रदेश की जनता अब कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की जनता को 7 गारंटी दी हैं। कांग्रेस पार्टी जो भी वायदा करती है उसको पूरा करती है। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश डाबला, संजय चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement