For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अग्रोहा दुकानों में चोरी, बाजार बंद की दी चेतावनी

08:54 AM Oct 25, 2024 IST
अग्रोहा दुकानों में चोरी  बाजार बंद की दी चेतावनी
अग्रोहा में बृहस्पतिवार को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग गर्ग चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधिकारियों से बातचीत करते हुए। -हप्र
Advertisement

हिसार, 24 अक्तूबर (हप्र)
अग्रोहा में लगातार हो रही चोरियों व अापराधिक घटनाओं पर विचार विमर्श करने के लिए व्यापारियों की एक मीटिंग अग्रोहा में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बजरंग गर्ग ने मौके पर पुलिस अधिकारी को बुलाकर जल्द से जल्द चोरों को पकड़कर चोरी का माल बरामद करने को कहा।
गर्ग ने मीटिंग में व्यापारियों प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पुलिस प्रशासन ने चोरों को पकड़कर चोरी का माल बरामद नहीं किया तो अग्रोहा का पूरा बाजार बंद कर अग्रोहा चौक पर जोरदार धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। अग्रोहा में एक रात में 8 दुकानों के ताले तोड़कर चोरियों की वारदातें होने से व्यापारियों में बड़ा भारी रोष है।
अग्रोहा में लगातार चोरियां व आपराधिक घटनाएं होने से व्यापारी व आम जनता में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। बार-बार पुलिस प्रशासन को सूचना देने के बावजूद आज तक कोई भी चोरी का माल बरामद नहीं हुआ है। अग्रोहा में कल भी कई व्यापारी की दुकानों के ताले तोड़कर चोरों द्वारा हजारों रुपए की नगदी व सामान चोरी कर लिया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement