मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मामा के साथ मिलकर युवक ने पिता को पीटा

11:28 AM Oct 14, 2024 IST

फरीदाबाद, 13 अक्तूबर (हप्र)
गांव जाजरू में मामा के साथ मिलकर एक युवक ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी। आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए पीडि़त के भतीजों पर भी ईंट-पत्थर बरसाए। सेक्टर-58 थाना की पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार पीडि़त हरवीर गांव जाजरू में रहते हैं।
पुलिस को दी अपनी शिकायत में गांव जाजरू निवासी हरवीर ने कहा है कि वह पहले सुभाष कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। वहां उनके साथ बेटा अमन मारपीट करता था। इसलिए वह गांव जाजरू स्थित दूसरे मकान में रहने चले आए। 11 अक्तूबर को अमन अपने मामा धमेंद्र और उमेश के साथ वहां पहुंच गया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए भतीजे सुमित और रोहित के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। सभी उनपर ईंट.पत्थर बरसाए।
इस दौरान उन्होंने डायल-112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

Advertisement

Advertisement