For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पुराने प्रेमी से मिलने चली गई थी महिला, इसलिए नये ने कर दी हत्या

07:00 AM Jun 11, 2024 IST
पुराने प्रेमी से मिलने चली गई थी महिला  इसलिए नये ने कर दी हत्या
Advertisement

फरीदाबाद, 10 जून (हप्र)
सेक्टर-46 के पास सड़क किनारे प्लास्टिक के कट्टे में मिले महिला के शव के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी पूरन को गिरफ्तार कर लिया है। महिला एक-दो बार अपने पुराने प्रेमी सलीम से मिलने चली गई थी, इसी से खफा होकर पूरन ने यह कांड कर डाला। शराब पीकर उसने महिला के साथ झगड़ा किया और फिर भारी भरकम लकड़ी के फट्टे से कई वार किए। इससे महिला की नौ पसली टूट गईं। महिला की कमर पर भी कई वार किए गए थे, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह शव को फेंककर भाग गया।
क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप का कहना है कि पुलिस आरोपी को आज अदालत में पेश किया। जिस लकड़ी के फट्टे से वार कर महिला की हत्या की गई, वह बरामद किया जाएगा। युवती की पहचान निशा के रूप में हुई थी। निशा सलीम नामक युवक के साथ गांव मेवला महाराजपुर में रहती थी। सलीम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है। 2016 में वहीं की रहने वाली निशा को अपने साथ यहां ले आया और उसके साथ रहने लगा।
उसने बताया कि करीब आठ महीने से निशाएक अन्य व्यक्ति पूरन से बातचीत करने लग गई थी। पांच दिन पहले वह घर पर नहीं मिली। वह उसकी तलाश कर रहा था। इधर पुलिस भी आसपास की कॉलोनियों में महिला के फोटो और कपड़ों से उसकी पहचान कराने में जुटी थी। सलीम से पूछताछ के लिए सेक्टर-46 पुलिस चौकी ने संपर्क किया। इसके बाद उसे महिला का शव दिखा गया। जहां कपड़ों से उसकी पहचान की गई। उसने आशंका जाहिर की थी कि निशा की पूरन ने हत्या की है। सूरजकुंड थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×