मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भगवान वाल्मीकि के दिखाये रास्ते पर चलकर ही राष्ट्र का कल्याण संभव : दीपेन्द्र

10:06 AM Oct 18, 2024 IST
भगवान वाल्मीकि प्रकटोत्सव कार्यक्रम के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा श्रद्धा प्रकट करते हुए। -निस

रोहतक, 17 अक्तूबर (निस)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि जी ने समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने का काम किया और समाज को एकता संदेश दिया। उनके उपदेशों को जीवन में आत्मसात करना ही भगवान वाल्मीकि जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सांसद दीपेंद्र हुड्डा प्राचीन भगवान वाल्मीकि मंदिर द्वारा आयोजित प्रकटोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने भगवान वाल्मीकि की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी को रामायण महाकाव्य के रचयिता आदि कवि भगवान वाल्मीकि जी की जयंती पर बधाई। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि जी ने समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने का काम किया और समाज को एकता संदेश दिया।। दीपेंद्र हुड्डा आज रोहतक में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार गरीब, कमजोर और वंचित वर्गों के संवैधानिक अधिकारों पर लगातार चोट पहुंचा रही है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 2014 में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से हरियाणा में दलितों के खिलाफ अपराधों में 96 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विधायक शकुंतला खटक, विधायक बीबी बतरा मौजूद रहे।

Advertisement

‘ईवीएम में गड़बडी की उठाई बात’

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर शुभकामनाएं दीं, साथ ही उन्होंने चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने और प्रदेश में चहुंमुखी विकास करने की उम्मीद लगाई है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर से ईवीएम में गड़बड़ी की बात उठाई, उन्होंने कहा कि 20 से ज्यादा जगह पर गड़बड़ी की आशंका है। साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद लगाई कि चुनाव में भाजपा पार्टी द्वारा जो वादे किए थे, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस बार प्रदेश में चौंकाने वाले परिणाम सामने आए हैं जिनकी उन्हें कभी उम्मीद नहीं की थी। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर से ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें आशंका है कि 20 से ज्यादा जगह पर ईवीएम में गड़बड़ी हुई है और उनके प्रत्याशियों ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत भी दी है और वह उम्मीद करते हैं कि सारे मामले की जांच हो।

Advertisement
Advertisement