For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पुलिस को सामने देख वांटेड अपराधी ने खुद को मारी गोली

10:09 AM May 15, 2024 IST
पुलिस को सामने देख वांटेड अपराधी ने खुद को मारी गोली
संजय उर्फ भेडि़या।  -फाइल फोटो
Advertisement

चरखी दादरी, 14 मई (हप्र)
दादरी क्षेत्र के बाबा गैंग सदस्य संजय उर्फ भेड़िया ने राजस्थान के सिंघाना (झुंझनू) के गांव खानपुर के समीप हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम से घिरता देख खुद को गोली मार ली। वारदात से पहले बदमाश ने पुलिस के समक्ष दो हवाई फायर भी किये थे। पुलिस घायल बदमाश को पास के सिंघाना अस्पताल में लेकर पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश की मौत होने के बाद उसके गांव कलियाणा से परिजन शव को लेने राजस्थान रवाना हो गये। वहीं बदमाश पर दादरी क्षेत्र दर्जनभर मामले दर्ज हैं और वह 5 हजार का इनामी बदमाश है।
बता दें कि गांव कलियाणा निवासी बदमाश संजय उर्फ भेड़िया बाबा गैंग का सदस्य था और अनेक वारदातों को अंजाम दिया था। दादरी के क्रशर व माइनिंग क्षेत्र में बाबा गैंग ने काफी आतंक मचाते हुए क्रशर यूनियन प्रधान सोमबीर घसोला से 10 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। गैंग सदस्यों ने फिरौती नहीं देने पर प्रधान के कार्यालय व क्रशर पर भी कई बार फायरिंग की। बदमाश संजय भेड़िया के पिता लखी राम की मौत हो चुकी है और उसकी मां सुशीला देवी मजदूरी करती है।
संजय की मौत के बाद परिजनों से हुई फोन पर बातचीत के दौरान पता चला कि संजय भेड़िया करीब पांच माह से घर नहीं आया है। संजय के दो भाई सोनू व नवीन पढ़ाई कर रहे हैं व बहन की शादी हो चुकी है। परिजनों के अनुसार संजय को घर से बेदखल किया जा चुका था।
बताया जा रहा है कि मंगलवार को बहादुरगढ़ एसआईटी की कार्रवाई के दौरान पुलिस से घिरता देख बदमाश संजय ने दो हवाई व तीसरी खुद को गोली मारी थी। सिंघाना अस्पताल के चिकित्सक डा. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि बदमाश संजय भेड़िया के सिर में गोली लगने से मौत हुई है। हरियाणा पुलिस की स्पेशल सेल उसे मृत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची है।
वहीं बदमाश की मौत के बाद चरखी दादरी पुलिस द्वारा भी आगामी कार्रवाई की जा रही है। उधर सिंघाना थाने के एएसआई विद्याधर शर्मा ने बताया कि हरियाणा की एसटीएफ टीम ने आश्रम की घेराबंदी कर ली थी और उसे सरेंडर करने के लिए कहा था। पुलिस से घिरता देखकर बदमाश ने पहले हवाई फायर किया और दूसरा फायर जमीन पर किया। उसे जब लगा कि वह आज पकड़ा जाएगा तो उसने अपने सिर में फायर कर दिया और उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×