For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनिरुद्ध को दिया वोट किसानों को जाएगा : राज बब्बर

10:48 AM Oct 01, 2024 IST
अनिरुद्ध को दिया वोट किसानों को जाएगा   राज बब्बर
तोशाम में आयोजित रैली में मंचासीन राज बब्बर, राहुल कस्वां व अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 30 सितंबर (हप्र)
अभिनेता राज बब्बर व चुरू से सांसद राहुल कस्वा ने सोमवार को तोशाम में कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट की अपील की। राज बब्बर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब वह 1972 में पहली बार हरियाणा आये तो पिंजौर व फिरोजपुर झिरका में सड़क के साथ-साथ बड़े-बड़े होटल व रेस्तरां देखे। इससे मुझे मालूम हुआ कि चौधरी बंसीलाल का हरियाणा विकास में कितना
आगे है।
उन्होंने कहा कि आज बंसीलाल हमारे दिलों में हैं। हरियाणा तीन चीजों से जाना जाता है किसान, जवान और पहलवान, लेकिन भाजपा ने तीनों के ऊपर ज्यादती करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि आप द्वारा दिया हुआ एक वोट अनिरुद्ध चौधरी को नहीं जाएगा, बल्कि वह प्रदेश के सभी किसानों को जाएगा, उनके मान सम्मान को जाएगा।
कस्वां में कहा कि जब मैं राजस्थान से चलकर आपके पास उनके लिए वोट मांगने आया हूं तो आपकी जिम्मेवारी और बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक विचारधारा व एक सोच के खिलाफ चुनाव है। आपको इस चुनाव में सोच समझकर फैसला करना है। अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि वे क्षेत्र चौधरी बंसीलाल की विचारधारा को मजबूती प्रदान करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisement

भिवानी में ओमप्रकाश के लिए किया रोड शो

भिवानी में ओमप्रकाश के लिए रोड शो निकालते अभिनेता राज बब्बर। हप्र

भिवानी (हप्र) :

भिवानी से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के साझा उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील करने सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं सिने अभिनेता राज बब्बर पहुंचे। उन्होंने उनके समर्थन में शहर में रोड शो निकाला। राज बब्बर ने कहा कि कामरेड ओमप्रकाश हर वर्ग के सहयोगी हैं। हर एक के दु:ख-दर्द में शरीक रहते हैं। रोड शो के बाद ओमप्रकाश ने प्रचार करते हुए कहा कि मेरा लक्ष्य है कि जिस शहर में वर्षों से मैं रह रहा हूं, उस शहर व इलाके के लोगों को गुणात्मक सुविधाएं मिलें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement