For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘डिजिटल करेंसीज इन द न्यू ग्लोबल वर्ल्ड ऑर्डर’ का कुलपति ने किया विमोचन

09:02 AM Oct 17, 2024 IST
‘डिजिटल करेंसीज इन द न्यू ग्लोबल वर्ल्ड ऑर्डर’ का कुलपति ने किया विमोचन
Advertisement

महेंद्रगढ़, 16 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेंवि), महेंद्रगढ़ के स्कूल ऑफ बिजनेस एंड मैनेजमेंट स्टडीज के डीन प्रो. रंजन अनेजा की पुस्तक ‘डिजिटल करेंसीज इन द न्यू ग्लोबल वर्ल्ड ऑर्डर‘ का विमोचन विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार द्वारा किया गया। यह पुस्तक डिजिटल मुद्राओं और वैश्विक वित्तीय परिदृश्य पर उनके परिवर्तनकारी प्रभाव से जुड़ी महत्वपूर्ण पहलुओं पर प्रकाश डालती है।
प्रो. टंकेश्वर कुमार ने कहा कि यह पुस्तक विद्यार्थियों, शोधार्थियों, पेशेवरों और डिजिटल मुद्राओं के क्षेत्र में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए उपयोगी साबित होगी। कुलपति ने लेखकों को निरंतर सफलता और भविष्य में और भी कई उपलब्धियां प्राप्त करने की शुभकामनाएं दीं।
प्रो. रंजन अनेजा ने कहा कि उनकी यह पुस्तक उनकी मां वीना अनेजा की स्मृति में समर्पित है। उन्होंने बताया कि पोलैंड के वारसॉ स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के डॉ. रॉबर्ट डायगास के साथ इस पुस्तक का संपादन किया है। प्रो. रंजन अनेजा ने बताया कि पुस्तक में डिजिटल मुद्राओं पर विविध वैश्विक दृष्टिकोण पर प्रकाश डाला गया है। यह पुस्तक नीति निर्माताओं, शोधकर्ताओं और व्यापार जगत के लोगों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement