मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की खिलाफत में फिर उतरा संयुक्त किसान मोर्चा

11:16 AM Sep 18, 2024 IST

हिसार, 17 सितंबर (हप्र)
संयुक्त किसान मोर्चा के एक बार फिर ऐलान करते हुए कहा कि भाजपा व भाजपा की बी टीम को हराने के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। किसानों ने यह आह्वान संयुक्त किसान मोर्चा हिसार की किसान रेस्ट हाऊस में आयोजित मीटिंग में किया। इस मीटिंग की अध्यक्षता किसान नेता संदीप सिवाच व कुलदीप पुनिया बुड़ाक ने संयुक्त रूप से की। मीटिंग का संचालन सरदानंद राजली ने किया।
संयुक्त किसान मोर्चा हिसार के किसान नेताओं संदीप सिवाच व कुलदीप पुनिया बुड़ाक ने संयुक्त बयान में कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा हिसार के फैसले को मानता हैं। अगर मोर्चे से हटाकर कोई किसान नेता किसी पार्टी का समर्थन करता है तो वह उसका व उसके संगठन का निजी मामला है। संयुक्त किसान मोर्चा का उससे कोई संबंध नहीं है। संयुक्त किसान मोर्चा का स्पष्ट फैसला है कि कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करो। संयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा की किसान मजदूर महापंचायत 7 जुलाई को नयी अनाज मंडी हिसार में हुई थी। मंच से आह्वान किया गया था कि बीजेपी हराओं-देश बचाओ। उसके लिए पूरे हरियाणा में 17 सितंबर से 27 सितंबर तक गांव-गांव में जनसंपर्क अभियान चलाएंगे और जनता से बीजेपी को हराने की अपील करेंगे।
एसकेएम हरियाणा के आह्वान पर संयुक्त किसान मोर्चा 18 तारीख को बाडोपट्टी टोल पर सुबह 11:00 बजे बड़ी मीटिंग करेंगे। इस मीटिंग में 58 गांवों के लोग शामिल होंगे और संयुक्त किसान मोर्चा हिसार के नेता भी शामिल होंगे। मीटिंग में वरिष्ठ किसान नेता डॉ. करतार सिवाच, सुबेसिंह बूरा, ईश्वर वर्मा, समुंद्र नंबरदार, सोमबीर चौधरीवास, धर्मवीर लोहान, राजीव मलिक आदि शामिल रहे।

Advertisement

Advertisement