For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टूट गई विकास की डोर, चलो चलें कांग्रेस की ओर : निर्मल

08:40 AM Sep 03, 2024 IST
टूट गई विकास की डोर  चलो चलें कांग्रेस की ओर   निर्मल

अम्बाला शहर, 2 सितंबर (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने आज अम्बाला शहर के कई गांवों का दौरा किया। हरियाणा मांगे हिसाब के तहत जनसंपर्क अभियान चलाते हुए उन्होंने कहा कि आज बच्चे-बच्चे की जुबान पर कांग्रेस पार्टी की चर्चा है। आज हर व्यक्ति एक ही बात बोल रहा है टूट गई विकास की डोर चलो चलें कांग्रेस की ओर। उन्होंने कहा कि अब लोगों ने भाजपा को अम्बाला व प्रदेश
से चलता करने का मन बना लिया है।
उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में भाजपा ने अम्बाला शहर का विकास नहीं विनाश किया है। अम्बाला शहर के लोग आज यातायात जाम, जलभराव, सीवर जाम या ओवर फ्लो, पेयजल संकट, स्ट्रीट लाइट जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं।
चौक चौराहों पर लगने वाले जाम से जिंदगी ठहर जाती है तो जलभराव में जिंदगी तैरती नजर आती है। अम्बाला की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझ रही है। अगर भाजपा इसी को विकास कहती है तो शहर की जनता को ऐसा विकास नहीं चाहिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा जुमलेबाज है, झूठी घोषणाएं करने में उसका कोई सानी नहीं है। दस साल से भाजपा के उत्पीड़न और शोषण का शिकार हो रही जनता इस बार भाजपा को सत्ता
से बाहर का रास्ता दिखाएगी और कांग्रेस को सत्ता में लेकर आएगी। विकास को ढूंढ- ढूंढ कर शहरवासी परेशान हैं। टूटी सड़कों से आवाजाही बदहाल है। कानून व्यवस्था चरमरा सी गई है।
अब प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के बहकावे में आने वाली नहीं है। इस विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार से पिछले दस साल का हिसाब किताब चुकता करने के लिए वोट से चोटकर उसे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। जनता कांग्रेस की सरकार बनाएगी क्योंकि उसे पता है कि कांग्रेस ही उनका भला कर सकती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement