मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक को गोली मारने वाला तीसरा आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

08:52 AM Oct 21, 2024 IST

कैथल, 20 अक्तूबर (हप्र)
युवक को गोली मारकर कातिलाना हमला करने के मामले की जांच थाना शहर प्रबंधक इंस्पेक्टर बीर सिंह की अगुवाई में पीएसआई सनेश कुमार की टीम द्वारा गांव पाडला निवासी हर्ष उर्फ को गांव पाडला से गिरफ्तार कर लिया गया।
जानकारी के अनुसार गांव दिल्लोंवाली निवासी रवि प्रकाश की शिकायत के अनुसार वह गांव में करियाना की दुकान चलाता है, वह दुकान का सामान लेने के लिए कैथल आया हुआ था। वह सामान लेकर मोटरसाइकिल रिक्शा पर पाडला रोड ड्रेन के पास पहुंचा तो सामने पुलिस नाका लगा हुआ था। उसने पुलिस से बचने के लिए बाइक रिक्शा वापस मोड़ी तभी एक बाइक पर पीछे से आ रहे तीन लड़कों ने रिक्शा में टक्कर मार दी। तीनों युवक उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाल कर सीधा फायर किया। गोली उसकी छाती के नीचे बाई तरफ लगी। गोली मारने के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए। इस बारे थाना शहर में मामला दर्ज किया गया।
मामले में पुलिस द्वारा पहले ही 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करके वारदात में प्रयुक्त अवैध असला बरामद किया जा चुका है। हर्ष का रविवार को अदालत से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

Advertisement

Advertisement