मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विकास की डोर केवल भाजपा के हाथ : सुनील सांगवान

10:42 AM Oct 05, 2024 IST

चरखी दादरी, 4 अक्तूबर (हप्र)
प्रचार बंद होने के बाद मतदान से पहले दादरी से भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जीत की ताल ठोकते हुए डोर-टू-डोर जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क किया और अपने लिए समर्थन की अपील की। इस मौके पर सुनील के परिवारजनों ने भी कई इलाकों में समर्थन मांगा।
भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पिता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व माता सदाकौर सहित परिवार के अन्य सदस्य पिछले कई दिनों से दादरी शहर में जीत के लिए मेहनत कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान पूरे हलके में कई दफा दौरे व जनसंपर्क कर चुके हैं। शहर में मतदाताओं से बात करते हुए सुनील सांगवान ने कहा कि अब समय आ गया है कि आज जनता को समझना होगा कि विकास की डोर तो केवल भाजपा के हाथों में ही है। मतदान के दिन दादरी में अधिकतम वोटिंग होगी जो कि विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर देगी, जिससे तीसरी बार भाजपा सरकार का परचम पूरे हरियाणा में लहरायेगा। वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कई गांवों में ग्रामीणों से चर्चा की और कहा कि वे पिछले तीन दशक से दादरी की तस्वीर बदलने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। बेटा सुनील उनकी तमन्ना पूरी करेगा और दादरी के लिए वह विकास करके दिखाएगा जो यहां की जनता कभी भूल नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के स्वार्थी लोगों की दुकान वोटिंग के बाद बंद हो जाएगीं। अब सब के सामने एक ही विकल्प रह गया है जो केवल भाजपा ही है।

Advertisement

Advertisement