मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में तेजी से होगा प्रदेश का विकास

09:57 AM Oct 18, 2024 IST
देवेंद्र कौशिक

सोनीपत, 17 अक्तूबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से इस बार भाजपा प्रत्याशी रहे देवेंद्र कौशिक ने कहा कि नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनने से अब प्रदेश एक बार फिर विकास के पथ पर दौड़ेगा। नायब सैनी की लोकप्रियता का आलम यह है कि उनके दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश की जनता में खुशी की लहर दौड़ गई।
मुख्यमंत्री व मत्रिमंडल द्वारा शपथ लेने के बाद देवेंद्र कौशिक ने कहा कि जनता ने नायब सैनी के करीब दो महीने का कार्यकाल देखा है। जिस तरह से मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दो महीने में ही प्रदेश की जनता के लिए अनेक फैसले लिए हैं, अब उन्हें आगे बढ़ाते हुए प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम किया जाएगा। जनता ने हरियाणा में एक बार फिर भाजपा को आशीर्वाद देकर विकास की राह चुनी है।
भाजपा नेता देवेंद्र कौशिक ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने से जनता को इसका फायदा मिलेगा। अंत्योदय व सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत पर चलने वाली भाजपा अपने तीसरे कार्यकाल में भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। कौशिक ने कहा कि गन्नौर समेत सोनीपत जिले के विकास में भी सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि विकास की ये नॉन स्टॉप यात्रा प्रदेश में सतत जारी रहेगी। पूर्ण बहुमत की तीसरी बार भाजपा सरकार पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ सुशासन, समानता और गरीब कल्याण के लिए काम करेगी।

Advertisement

Advertisement