मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश को कांग्रेस शासन का इंतजार : चाणक्य पंडित

09:12 AM Feb 05, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके की कॉलोनी में रविवार को आयोजित सभा में मौजूद कांग्रेस नेता महेंद्र कादियान व चाणक्य पंडित। -निस

पानीपत, 4 फरवरी (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियान ने पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा के बेटे एवं कांग्रेस नेता चाणक्य पंडित के साथ रविवार को पार्टी के घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत पानीपत ग्रामीण हलके की ऊझा रोड स्थित एकता विहार कालोनी व वार्ड-6 में गुरुनानक पुरा आदि कॉलोनियों में जनसभाओं को संबोधित किया। चाणक्य पंडित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले हाथ से हाथ जोड़ो सफल अभियान का समापन किया था और अब घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस चलाया है।
इससे हम पार्टी के कांग्रेस शासन के काम को और जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पूरा हरियाणा अब कांग्रेस शासन के इंतजार में है और यदि आप सब साथ हैं तो हम पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह कादियान ने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। ग्रामीण हलके के लोगों की समस्याएं सुनने वाला कोई नहीं।
भाजपा के नेताओं को लोगों से सिर्फ वोट चाहिए, लेकिन जीतने के बाद नेता इधर आने की भी नहीं सोचता है।
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में हरियाणा खुशहाल प्रदेश था लेकिन अब विकास के मामले में पिछड चुका है। इस अवसर पर भारी संख्या में कॉलोनी वासी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement