मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘मेरा हलका-मेरी जिम्मेदारी’ का नारा अब ‘थारा हलका-थारी जिम्मेदारी’ में बदला : सतबीर रतेरा

09:33 AM Aug 19, 2024 IST
भिवानी में रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मास्टर सतबीर रतेरा। -हप्र

भिवानी, 18 अगस्त (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा ने कहा कि ‘मेरा हलका-मेरी जिम्मेदारी’ का नारा अब ‘थारा हलका-थारी जिम्मेदारी’ में परिवर्तित हो रहा है, लोकतंत्र के इस पर्व में हलका बवानीखेड़ा के हितों के लिए हम सब मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हलका बवानीखेड़ा की जनता के आशीर्वाद से बवानीखेड़ा के हित अब सुरक्षित होने जा रहे हैं।
आज यहां बवानीखेड़ा हलके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि आने वाला समय अब हमारा है, इसलिए सभी कार्यकर्ता विधानसभा के इस रण के लिए तैयार रहें और पार्टी का संदेश और संकल्पों को लेकर घर-घर पहुंच जाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का ये जोश बताता है कि विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।
मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है और हर वर्ग को इस सरकार ने केवल प्रताडि़त करने का काम किया है। इस सरकार ने प्रदेश को अपराध, बेरोजगारी व नशे का हब बना दिया।
सतबीर रतेरा ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया, नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन दी जायेगी, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी की गारंटी, किसान आंदोलन में ‘शहीद’ किसानों के परिवार में एक को सरकारी नौकरी देंगे, हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा हलके के साथ-साथ पूरे प्रदेश में इस बार कांग्रेस का परचम लहराएगा।

Advertisement

Advertisement