For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दादरी के लोगों की भावना भाजपा के साथ : सुनील सांगवान

10:48 AM Oct 02, 2024 IST
दादरी के लोगों की भावना भाजपा के साथ   सुनील सांगवान
चरखी दादरी के गांव मानकावास में मंगलवार को ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान।-हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 1 अक्तूबर (हप्र)
दादरी से भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान की जीत को लेकर अब हर कार्यकर्ता अपने आप को सुनील समझने लगा है। खासकर युवा वर्ग के दिल में बसे सुनील को अब जीत की कोई चिन्ता नहीं है। दादरी हलका के गांव-गांव में उनके समर्थन में पार्टी कार्यकर्ता सुबह से शाम तक प्रचार में जुटे हुए हैं। जनसंपर्क के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता दूसरी पार्टी छोड़कर भाजपा में शमिल हो रहे हैं। इससे लगने लगा है अब उनकी जीत निश्चित हो चुकी है।

Advertisement

ग्रामीण इलाके में किया जनसभाओं को संबोधित

सुनील सांगवान ने यह बात मंगलवार को गांव तिवाला, रासीवास, मानकावास, डोहकी, डुडीवाला व दादरी शहर के में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही। अभियान के दौरान कई संगठनों द्वारा सुनील सांगवान को पूर्ण रूप से सहयोग व समर्थन देने की घोषणा की।
गांव डोहकी में ग्रामीणों ने सुनील सांगवान को बफिर्यों से तोलते हुए गांव से जीत दिलाने का आश्वासन दिया। इस दौरान सुनील ने लोगों को 3 अक्तूबर को दादरी की नई अनाजमंडी में होने वाली सीएम नायब सैनी की रैली का निमंत्रण दिया और कहा कि अब गांवों में जो नेता कभी जनता की दुख दर्द नहीं समझते थे। वो आज गली-गली जाकर वोट मांग रहे हैं। सुनील सांगवान ने कहा कि किसी से आज डरने की जरूरत नहीं है। जनता जो चाहेगी वो ही विधायक बनेगा।
उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों की भावनाएं उनके साथ जुड़ी हैं और इस बात को आधार मानते हुए वे दावे से कह सकते हैं कि जो लोग बाहर से आकर यहां जीत का सपना देख रहे हैं अथवा कोई अन्य उम्मीदवार को यह उम्मीद है कि वे ही यहां से विधायक बनेंगे तो अब सबको उनके असलियत का भान हो जाएगा। इस चुनाव में जीत मिलते ही दादरी की कायाकल्प बदलने का कार्य करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement