मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

12 दिसंबर तक डायवर्ट रहेगा रूट

11:28 AM Oct 14, 2024 IST

फरीदाबाद, 13 अक्तूबर (हप्र)
दिल्ली-बडोदरा एक्सप्रेस-वे वाया बल्लभगढ़-मोहना रोड तक सड़क पर दो लेन वाली एलिवेटेड रोड के निर्माण कार्य के चलते 12 दिसंबर तक ट्रैफिक रूट का डायवर्सन किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने लोगों से आह्वान किया कि सड़क निर्माण के चलते रास्ते को सुगम बनाने के लिए यातायात पुलिस की एडवाइजरी का पालन करें। फरीदाबाद में दिल्ली-मथुरा रोड एनएच.19 से दिल्ली-बडोदरा एक्सप्रेस-वे वाया बल्लभगढ़-मोहना रोड तक सड़क पर दो लेन वाली ऐलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य किया जाना प्रस्तावित है। निर्माण कार्य के दौरान दिल्ली-मथुरा रोड से डीएनडी फरीदाबाद-बल्लबगढ़ बाईपास केएमपी लिंक तक एलिवेटेड रोड के निर्माण के लिए यातायात मार्ग का रूट परिवर्तन आवश्यक है। लगभग 1700 मीटर लंबे इस निर्माण कार्य के दौरान नागरिकों की सुरक्षा एवं यातायात के सुगम संचालन को मद्देनजर रखते हुए यातायात पुलिस द्वारा 12 दिसंबर 2024 तक निम्नलिखित मार्गों का रूट परिवर्तन किया गया है। यातायात पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि उपरोक्त निर्माण कार्य के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए एडवाइजरी का पालन करें।

Advertisement

ये रास्ते करें इस्तेमाल

डीएनडी बाईपास से बल्लभगढ़ की तरफ जाने वाले वाहन चालक पुलिस थाना आदर्श नगर होते हुए सेक्टर-64 रोड का इस्तेमाल करें। डीएनडी बाईपास की तरफ जाने वाले वाहन चालक मलेरना रोड का इस्तेमाल करें ताकि आमजन को आवागमन में असुविधा ना हो। कृपया सभी वाहन चालक ध्यान दें और अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए एडवाइजरी के मुताबिक वैकल्पिक मार्ग चुने और पुलिस का सहयोग करें।

Advertisement
Advertisement