मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अग्रवाल समाज की हुंकार, असीम गोयल फिर अब की बार

10:31 AM Sep 27, 2024 IST
अम्बाल शहर में अग्रवाल समाज के लोग भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को समर्थन का ऐलान करके अभिनंदन करते हुए। -हप्र

अम्बाला शहर, 26 सितंबर (हप्र)
हरियाणा प्रदेश की राजनीति में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखने वाला अग्रवाल समाज एक बार फिर मजबूती से अम्बाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के समर्थन में उतर आया है। अभी तक सभी की निगाहें अग्रवाल समाज पर ही टिकी हुई थी कि 2024 के चुनावी दंगल में समाज किसे अपना समर्थन देगा। बीती रात को सेक्टर-9 के अग्रवाल भवन में आयोजित अग्रवाल समाज की बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया कि एक बार फिर अग्रवाल समाज 2014 की तर्ज पर असीम का खुला समर्थन करे। बैठक में अग्रवाल समाज के असंख्य लोग व अग्रवाल सम्मेलन समाज के राष्ट्रीय प्रधान गोपाल शरण गर्ग मुख्य रूप से मौजूद रहे। उन्होंने बैठक में विचार विमर्श के बाद ऐलान किया कि अग्रवाल समाज इस बार अम्बाला शहर में भाजपा के प्रत्याशी असीम गोयल के साथ है और पूरा समाज उन्हें समर्थन देता है और असीम गोयल को विजयी बनाएगा।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि हर व्यापारी के मन में यह बात है कि असीम गोयल के कार्यकाल में व्यापारी वर्ग सुरक्षित रहा है। ऐसे में आने वाले समय में भी व्यापार सुरक्षित रहे, इसलिए समाज ने यह मन बना लिया है कि आने वाली 5 तारीख को कमल का बटन दबाकर असीम गोयल विजयी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि अग्रवाल सम्मेलन का पूरा समर्थन असीम गोयल के साथ है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सरकार ने समाज के लिए अनेक बेहतरीन फैसले लिए हैं।
भाजपा के अम्बाला शहर से प्रत्याशी असीम गोयल भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि वह महाराज अग्रसेन का वंशज हैं। आज पूरे अग्रवाल परिवार ने एकजुट होकर बड़ा फैसला लिया और उन्हें अपना प्यार देने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि शत प्रतिशत समाज एकजुट होकर चल रहा है और मुझे समाज ने 2014 और 2019 में भी आशीर्वाद दिया था। असीम गोयल ने समाज के समक्ष अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जहां जहां समाज का पसीना गिरेगा वहां वहां असीम गोयल और उनकी टीम का खून गिरेगा।

Advertisement

Advertisement