For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पृथला के विकास की जिम्मेदारी मेरी : कृष्णपाल

10:44 AM Sep 23, 2024 IST
पृथला के विकास की जिम्मेदारी मेरी   कृष्णपाल
पृथला हलके के गांव दयालपुर में आयोजित सभा में मौजूद केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 22 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की सत्ता पर सबसे ज्यादा समय तक शासन करने वाली कांग्रेस ने देश-प्रदेश का विकास नहीं किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा दस साल में किया गया विकास कांग्रेस के 65 साल के विकास पर भारी है। 2014 में भाजपा को आपने देश और हरियाणा में सरकार बनाने का मौका दिया और दस साल में भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश का स्वरूप बदलने का काम किया है। गुर्जर रविवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव दयालपुर में भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जिला पार्षद कुलबीर देशवाल ने समर्थकों के साथ टेकचंद को समर्थन दिया।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में 6500 गांव हैं, कांग्रेस ने दस साल में 731 गांवों में चौबीस घंटे बिजली दी, जबकि हमने दस साल में 5800 गांवों में चौबीस घंटे बिजली देने का काम किया। उन्होंने कहा कि पहले गरीब इलाज के अभाव में दम तोड़ देता था, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने आयुष्मान योजना के तहत 10 करोड़ परिवारों को पांच लाख वार्षिक इलाज का लाभ देने का काम किया। गरीब भूखा नहीं सोए, इसलिए हर महीने पांच किलो राशन गरीबों को दिया जाता है। उन्होंने कहा कि टेकचंद शर्मा को जिताकर विधानसभा भेज दो, पृथला क्षेत्र के विकास की जिम्मेवारी मेरी होगी। टेकचंद शर्मा ने कहा कि आज समूचे पृथला क्षेत्र में भाजपा की लहर है। उन्होंने कहा कि जनता इस बार पृथला में कमल खिलाएगी। इस मौके पर पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, बलदेव अलावलपुर, धर्म चौधरी, जिला पार्षद अनिल पाराशर, खेमचंद सैनी, विनोद भाटी, सुरेंद्र करदम, रंजीत सिंह, हरेंद्र बीसला मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement