मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कमजोर वर्ग को मुख्यधारा में लाना असली मकसद

10:30 AM Sep 02, 2024 IST
गन्नौर के गांव आहुलाना में शनिवार देर शाम आयोजित सभा में पहुंचने पर भाजपा नेता देवेंद्र कादियान का गर्मजोशी से स्वागत करते ग्रामीण।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 1 सितंबर (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि उनके जीवन का एक ही उद्देश्य है और वह 36 बिरादरी का विकास करवाना, साथ ही असहाय वर्ग को भी मुख्यधारा में लाना हैं। इसके लिए क्षेत्र की जनता के साथ की जरूरत है। ये बातें देवेंद्र कादियान ने गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव आहुलाना में शनिवार देर शाम को आयोजित जनसभा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। ग्रामीणों के साथ बड़ी तादाद में महिलाएं भी उन्हें आशीर्वाद देेने पहुंची।
उन्होंने ग्रामीणों का आभार जताने के साथ ही बाबा श्याम भूमि को नमन किया और कहा कि ये भारी भीड़ साबित करती है कि अबकी बार बाहरी नेता को नहीं लोग अपने बेटे को मौका देने का संकल्प ले चुके हैं। भाजपा नेता कादियान ने कहा कि उन्होंने हर वर्ग की पीड़ा को दिल से महसूस किया है। राजनीतिक पद नहीं होने के बावजूद अपनी संस्था के जरिये जनसेवा के कार्य कराए हैं। कादियान ने कहा कि वे चुनाव में खड़े हैं, ये यहां के नेताओं को हजम नहीं हो रहा है। उनकी मंशा है लोगों के बीच छवि खराब कर कुर्सी हासिल करें, लेकिन हलके की जनता को अब फैसला लेना होगा।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी

महा सिंह, राजबीर सिंह, महेंद्र, अजित सरपंच प्रतिनिधि, पूर्व सरपंच हरेंद्र, कर्नल आनंद सिंह, कृष्णलाल, ओमप्रकाश, रामकिशन, महा सिंह फौजी, प्रकाश, सुरेश, वेद पंडित, नरेश, जिले सिंह, सुरेश कश्यप, सत्यवान बाल्याण, राकेश, जयपाल कादियान, जगबीर कादियान आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement