For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत के साथ नाइंसाफी का जनता चुकता करेगी हिसाब : समीक्षा पंवार

10:34 AM Sep 23, 2024 IST
सोनीपत के साथ नाइंसाफी का जनता चुकता करेगी हिसाब   समीक्षा पंवार
सोनीपत में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के लिए प्रचार के दौरान मंच से लोगों का अभिवादन करती समीक्षा पंवार। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 22 सितंबर (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार ने कहा कि कहा कि भाजपा ने विकास के मामले में सोनीपत शहर की घोर अनदेखी की है। सोनीपत की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए बेसब्री से मतदान वाले दिन का इंतजार कर रही है। समीक्षा पंवार ने चार मरला, जीवन नगर, राज मोहल्ला, सेक्टर-14, मॉडल टाउन, रेलवे रोड, देवडू रोड, ऋषि कॉलोनी, न्यू जीवन नगर, काठमंडी, पुरानी तहसील, मुरथल अड्डा, ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सहित दर्जनों स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर सुरेंद्र पंवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि नगर निगम में कई परियोजनाएं अभी भी लंबित पड़ी हुई हैं, जिसका फायदा सीधे जनता तक पहुंचना था। मगर सत्ता पक्ष ने उन कामों को सिरे नहीं चढऩे दिया।
सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस के समय प्रदेश हर क्षेत्र में नंबर-1 पर था लेकिन जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तभी से प्रदेश अपराध, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई में नंबर-1 पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता में अपना विश्वास खो चुकी है और यह तय हो गया कि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के बेटे व युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ललित पंवार ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर शहर में लंबित पड़े कार्यों को तेजी से पूरा कराकर लोगों को राहत पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने भी लोगों से वोट की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement