मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता ने देखा हुड्डा के स्वार्थ का राज, अब झांसे में नहीं आएगी : जेपी दलाल

10:03 AM Sep 04, 2024 IST
भिवानी में मंगलवार को ग्रामीण सभा को संबोधित करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र

भिवानी/लोहारू, 3 सितंबर (हप्र/निस)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि हुड्डा साहब इस क्षेत्र ने 10 साल आपका स्वार्थ का राज देखा है, ये जनता आपके झूठे झांसे में नहीं आएगी। ये चौधरी बंसी लाल का इलाका है, ये इलाका आपकी ठेकेदारी प्रथा को सहन नहीं करता है। वित्त मंत्री जेपी दलाल मंगलवार को गांव तलवानी, रामबास, सिवानी, झुम्पा कलां, झुम्पा खुर्द, माधोपुरा, मतानी, मोरका, मीठी तथा गरवा आदि गांवों में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि रोहतक वाले कांगेस नेता सिवानी, लोहारू और भिवानी का भला नहीं चाहते। वे वोट लेने के लिए स्वार्थ की राजनीति करते हैं। वोट लेने के वक्त सिवानी, लोहारू और भिवानी याद आता है और वोट के वक्त बड़े-बड़े वादे करते हैं। पहले भी 10 साल उनका राज रहा, वे उस राज में लोहारू सहित जिला भिवानी के साथ पक्षपातपूर्ण व्यवहार किया गया। विकास के मामले में भेदभाव किया गया।
लोहारू के किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए नहरों में पानी नहीं आने दिया। रोहतक वाले कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल का नाम मिटाना चाहते हैं। पर यह लोहारू और भिवानी की जनता पहचानती है उनके मनसूबे कामयाब नहीं होने देगी।

Advertisement

लोहारू में रिकॉर्ड मतों से कमल खिलाएगी जनता

वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि लोहारू में गुंडागर्दी सहन नहीं होगी। लोहारू की सरदारी अपने भले बुरे को जानती है इसलिए लोहारू के लोगों में जबरदस्त उत्साह और जोश है रिकॉर्ड मतों से कमल खिलाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि थोड़ी सी ताकत और दे दो लोहारू का कई साल का खाया पिछला हक भी लाऊंगा। दलाल ने कहा कि लोहारू हलके के विकास के चर्चे पूरे हरियाणा में चलते हैं। आज करोड़ों की राशि से लोहारू क्षेत्र की सभी नहरों को दोबारा निर्माण करवा कर टेल तक पूरा पानी किसानों को मिला है। आने वाले 5 साल में भी इससे ज्यादा विकास कार्य करवाए जाएंगे। युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement