For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार का बना चुकी मन

08:05 AM Sep 16, 2024 IST
जनता सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार का बना चुकी मन
लाडवा में रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा को विजयी बनाने की अपील करते केंद्रीय शिक्षामंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और पार्टी के अन्य नेता। -निस
Advertisement

लाडवा, 15 सितंबर (निस)
रादौर मार्ग पर एक निजी होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में केन्द्रीय शिक्षा मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में देश की जनता की सेवा की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिना पर्ची बिना खर्ची रोजगार देने का कार्य किया हैं। आज हर वर्ग यह मानने लगा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों व प्रदेश में नायब सैनी सरकार ने भ्रष्टाचार पर जोरदार वार किया है। गरीब जरूरतमंदों, किसान, मजदूर को सर्वोपरि रखा और यह सरकार की बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी ने किसान हितैषी फैसला लेते हुए ओलावृष्टि को ध्यान में रखते हुये आर्थिक सहायता किसान के खाते में डलवाने की योजना बनाई। जबकि 10 वर्ष पहले अन्नदाता की जमीनों को जबरन अधिग्रहण किया जाता था। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी नायब सिंह सैनी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर विश्वास जताते हुए प्रदेश में जनता तीसरी बार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की अगुवाई में भाजपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस पर व्यंग्य करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने किये गये वायदों को कभी पूरा नहीं किया।
इस अवसर पर चुनाव प्रभारी धर्मबीर मिर्जापुर, लाडवा विधानसभा में विस्तारक प्रभारी प्रदीप चौधरी, सुमन सैनी, भाजपा नेता डॉ़ गणेश दत्त सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement