मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता ने डबल इंजन सरकार की नीतियों पर लगायी मोहर

11:01 AM Oct 20, 2024 IST
गोहाना विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को धन्यवादी दौरे के दौरान कैबिनेट मंत्री अरविंद शर्मा का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

गोहाना (सोनीपत), 19 अक्तूबर (हप्र)
कैबिनेट मंत्री डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने तीसरी बार बहुमत के साथ हरियाणा और केंद्र की भाजपा डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाई है। चुनाव के दौरान विपक्ष ने जो नैरेटिव बनाया, उसे जनता ने धराशाही कर दिया। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद शनिवार को पहली बार गोहाना क्षेत्र में पहुंचने पर लोगों ने अरविंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया। उन्होंने एक दर्जन से अधिक गांवों में धन्यवादी दौरा कर गोहाना हलके के लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि गोहाना हलके के लोगों का ही प्यार है जो उन्हें कैबिनेट मंत्री का पद मिला, लोगों के इसी प्यार और विश्वास पर आगे बढ़ते हुए अगले 5 साल में गोहाना क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान उनकी धर्मपत्नी रीटा शर्मा भी उनके साथ मौजूद रही।
अरविंद शर्मा अपने धन्यवादी दौरे के दौरान सबसे पहले गांव बड़वासनी पहुंचे जहां बारहा के प्रधान जसबीर बड़वासनी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने फूल बरसाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद गांव रतनगढ़, करेवड़ी, जुआं, ट्राली, रोलद, सरगथल, कासंडी, कासंडा, खानपुर, गामड़ी, गढ़ी उजालेखां पहुंचे।

Advertisement

सरकार हर वर्ग के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित

अरविंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने नौकरियों में खर्ची-पर्ची का अंत किया और आज उसी का परिणाम है कि गरीब परिवारों के बच्चों भी अपनी योग्यता के आधार पर नौकरियां प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीब, युवा, अन्नदाता के कल्याण व नारी सशक्तीकरण के लिए कृत संकल्प होकर कार्य करेगी। हर क्षेत्र, हर वर्ग की जरूरतों के अनुसार नये निर्णय लिए जाएंगे और पहले से चल रहे कार्यों को नॉन-स्टॉप आगे बढ़ाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement