For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के नेतृत्व में बदली देश की तस्वीर : नायब सैनी

08:22 AM Apr 25, 2024 IST
पीएम मोदी के नेतृत्व में बदली देश की तस्वीर   नायब सैनी
करनाल में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 24 अप्रैल (हप्र)
प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा कि देश में पिछले साढ़े 9 वर्षों में हर क्षेत्र में बदलाव आया है। जनता ने देश को बदलते देखा है। देश ने जिस गति से तरक्की की है, उससे विदेशों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना हो रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता राष्ट्रहित में ऐतिहासिक फैसले लेने में नरेंद्र मोदी का साथ देगी और उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को करनाल में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने सदर बाजार में वैद्य देवेंद्र बतरा, मानव सेवा संघ में राम रतन, पुरुषोत्तम गार्डन में विकास कथूरिया व सेक्टर-7 में योगेश गोयल की ओर से आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। जगह-जगह जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने करनाल से लोकसभा चुनाव में मनोहर लाल और विधानसभा उपचुनाव में अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसभा में उपस्थित लोगों ने हाथ उठाकर भाजपा का साथ देने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि करनाल की जनता ने 2014 से पहले का करनाल भी देखा है और अब 2024 का करनाल भी देख रही है।
सैनी ने कहा कि मनोहर लाल ने बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाई। नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश की सेवा करने की यह जिम्मेदारी अब मुझे मिली है। लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सरकार दिन रात जनता के साथ खड़ी है। करनाल की जनता मनोहर लाल का साथ देगी और उन्हें करनाल से सांसद बनाकर लोकसभा भेजेगी।
इस अवसर पर निवर्तमान मेयर रेनूबाला गुप्ता, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, वरिष्ठ भाजपा नेता जगमोहन आनंद, संजय बठला, समाजसेवी बृज गुप्ता, मुकेश अरोड़ा, ईश गुलाटी, सुनील गुप्ता, सुनील गोयल, दिनेश शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।
श्री आत्म मनोहर जैन आराधना मंदिर में हुए नतमस्तक
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी करनाल-इंद्री रोड पर स्थित श्री आत्म मनोहर जैन आराधना मंदिर में 24वें तीर्थंकर श्रमण भगवान महावीर स्वामी जी के 2550वें निर्वाण वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। मुख्यमंत्री ने घंटाकर्ण मंदिर में शीश झुकाकर सर्वसमाज के कल्याण की कामना की। इस अवसर पर भारत संत गौरव पीयूष मुनि महाराज जी का पावन सान्निध्य प्राप्त हुआ। आयोजन में सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। श्री आत्म मनोहर पीयूष गुरुभक्त परिवार एवं सम्बद्ध संस्थाओं द्वारा मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने श्री आत्म मनोहर जैन चैरिटेबल अस्पताल का भी अवलोकन किया। इस अवसर पर विधायक रामकुमार कश्यप, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आत्म प्रकाश मनचंदा, संजय बठला, जगमोहन आनंद व जिलेराम शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×