For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस परिवार मोह में फंस, देश का विकास रोक रही : नायब

08:54 AM May 17, 2024 IST
कांग्रेस परिवार मोह में फंस  देश का विकास रोक रही   नायब
करनाल में बृहस्पतिवार को कार्यक्रम के दौरान सीएम नायब सैनी एवं पूर्व सीएम मनोहर लाल।
Advertisement

करनाल, 16 मई (हप्र)
आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित रखना है तो भाजपा को वोट दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही मजबूत और सुरक्षित भारत बनाकर विकास की गाथा लिख सकते हैं। विकासशील भारत से विकसित भारत बनाने के लिए आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत बहुमत से जीताना होगा। कमजोर विचारधारा वाली पार्टी को जीताने से भारत का नुकसान होगा। पीएम मोदी ने विश्व में एक नये भारत का निर्माण किया है।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बृहस्पतिवार को जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस मौके पर मुख्यमंत्री सैनी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उपस्थित रहे। करनाल में मुख्यमंत्री सैनी ने चुनाव प्रचार के दौरान शहर के कई स्थलों पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने आर्य समाज में भी जाकर पूजा अर्चना भी की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के समक्ष आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी डॉ. संतलाल, श्यामा देवी और प्रो. सागर सैनी ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता हासिल की।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है। राहुल गांधी गरीबों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। सभी को इससे बचना होगा। कांग्रेस पार्टी परिवार मोह में फंस कर देश के विकास को अवरूद्ध कर रही है। 2014 और 2024 के करनाल में साफ अंतर दिखता है। हमारी सरकार ने स्थानीय पार्कों को आधुनिक बनाया गया है और पार्क को एलईडी बल्ब से रोशन किया है। आज करनाल में कई योजनाएं चल रही हैं जिसका फायदा शहरवासियों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में लोक कल्याणकारी नीतियों को लागू किया गया है। इस अवसर पर करनाल लोकसभा संयोजक एवं घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, जगमोहन आनंद, रेनूबाला गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे।

जब नागरिक स्वस्थ होंगे तो लोकतंत्र स्वस्थ होगा

पतंजलि योगपीठ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि जब देश का नागरिक स्वस्थ होगा तभी देश का लोकतंत्र स्वस्थ रह सकेगा और देश के लोकतंत्र और नागरिक दोनों को स्वस्थ रखने की दिशा में भाजपा सरकार ने कदम बढ़ाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत विश्व गुरु बनने की तरफ कदम बढ़ा रहा है तो इसमें योग और योग साधकों की अहम भूमिका है। उन्होंने सभी को आह्वान किया कि वह राज्य भर में लोगों को 25 मई को वोट डालने के लिए प्रेरित करें और इस बात को सुनिश्चित करें कि वह देश को मजबूती के साथ आगे बढ़ाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ दें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×