For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति को मिला योजनाओं का लाभ

10:41 AM Feb 10, 2024 IST
अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति को मिला योजनाओं का लाभ
गुरुग्राम में शुक्रवार को पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह बादशाहपुर के गैरतपुरवास गांव के बूथ पर ग्रामीणों से बात करते हुये। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 9 फरवरी (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के गांव चलो अभियान के तहत रोहतक, हिसार व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने बादशाहपुर मंडल के गैरतपुर बास गांव के बूथ नंबर 414 पर ग्रामीणों व विभिन्न संगठन प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी।
पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने गांव के सरपंच अशोक, पूर्व सरपंच ओमपाल, पूर्व सरपंच राधेश्याम, सुनील नंबरदार, ताराचंद व प्रवीन समेत कई कार्यकर्ताओं के घर पहुंचकर चाय पर चर्चा की और विभिन्न मुद्दों पर वैचारिक आदान-प्रदान कर समस्याओं को सुना। वाल्मिकी चौपाल व हरिजन चौपाल पर लोगों से मुलाकात की तथा आशा वर्करों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी। राव नरबीर सिंह ने गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्रों व युवाओं से रुबरु हुए। इस मौके पर लोगों को पार्टी की नीतियों व सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराते हुए पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि पिछले दस साल में केंद्र सरकार ने आम जनता के हितों को ध्यान में रखकर कार्य किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने पूरी निष्पक्षता के साथ ईमानदारी से प्रदेशभर में समान विकास कराया है। बिना किसी पर्ची-खर्ची के काबिल युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×