For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बीटेक छात्र का अपहरण कर लूटने के 3 आरोपी काबू

10:24 AM Sep 07, 2024 IST
बीटेक छात्र का अपहरण कर लूटने के 3 आरोपी काबू

गुरुग्राम, 6 सितंबर (हप्र)
बीटेक के छात्र का अपहरण कर उससे लूट करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से आई पैड, प्ले स्टेशन और वारदातों में प्रयोग की गई कार भी बरामद की गई है। पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डा. अर्पित जैन के मुताबिक आरोपी नशे के आदी हैं। उन्होंने नशे की पूर्ति के लिए छात्र का अपहरण किया था।
पुलिस के अनुसार 5 सितंबर, 2024 को पुलिस थाना सेक्टर-56 की टीम को एक युवक ने शिकायत देकर कहा था कि वह बीटेक का स्टूडेंट है। सेक्टर-55 में पीजी में रहता है। उसके एक दोस्त के माध्यम से उसकी मुलाकात तीन व्यक्तियों के साथ हुई थी, जिन्होंने 28 अगस्त, 2024 को उसके पीजी के पास से उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उसके बाद उसे डरा धमकाकर उसके बैंक खाते से नकदी निकल ली। साथ ही पीजी से उसकी बाइक, आईपैड, वॉच, ईयर पॉड, प्ले-स्टेशन, पॉवर बैंक उठा लिए। इसके बाद उसकी बाइक लेकर दिल्ली में ले जाकर बेच दी। इस शिकायत पर थाना सेक्टर-56 में केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।
पुलिस थाना सेक्टर-56 की टीम ने 3 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान तिलक तेवतिया निवासी गांव मीरापुर जिला पलवल, भानु निवासी शिव कॉलोनी पलवल व गौरव निवासी गांव प्याला जिला फरीदाबाद हाल निवासी गांव धोलागढ़ जिला पलवल के रूप में हुई।
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी तिलक तेवतिया अपने उपरोक्त साथियों (भानू व गौरव) के साथ गुरुग्राम में किराए पर रहता था। आरोपी तथा उसके साथी नशा करने के आदी हैं। आरोपी तिलक तेवतिया की शिकायतकर्ता के साथ मुलाकात उसके बुआ के लड़के के माध्यम से हुई थी। शिकायतकर्ता महंगी बाइक रखता था, जिस कारण आरोपी ने रुपए के लालच में अपने उक्त साथियों के साथ मिलकर उसे लूटने की योजना बनाई। तीनों आरोपी अपने साथी आरोपी भानू की गाड़ी में सवार होकर शिकायतकर्ता की पीजी के बाहर गए। उसको फोन करके बुलाया तथा गाड़ी में उसका अपहरण करके डरा धमकाकर उसके बैंक खाता से रुपए ट्रांसफर करवा लिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement