For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

काफी सह लिया तिगांव की जनता ने, अब समय बदलाव का : रोहित नागर

09:43 AM Sep 26, 2024 IST
काफी सह लिया तिगांव की जनता ने  अब समय बदलाव का   रोहित नागर
तिगांव क्षेत्र में बुधवार को आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 25 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने आज बुधवार को अपने चुनावी प्रचार अभियान के तहत तिगांव क्षेत्र गांव व कॉलोनियों में डोर-टू-डोर अभियान चलाकर लोगों से आशीर्वाद लिया। वहीं इस दौरान उन्होंने कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर को जहां पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया, वहीं उन्हें फूलों की एक बड़ी माला पहनाकर अपने समर्थन और सहयोग का भी आश्वासन दिया। इस दौरान महिलाओं ने भी उनके प्रति अपार स्नेह दिखाया और सिर पर हाथ रखकर विजयी आशीर्वाद भी दिया।
इस मौके पर तिगांव के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव व कॉलोनियों की दुर्दशा पर भाजपा सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि काफी सह लिया, तिगांव की जनता ने, लेकिन अब वक्त है बदलाव का है। क्योंकि वर्षों से तिगांव क्षेत्र विकास की उम्मीदें लिए संघर्ष करता रहा है। यहां टूटी सड़कें, जलभराव, रोजगार की कमी और हर तरफ समस्याओं का अंबार लगा हुआ है जिससे अब तिगांव की जनता के सब्र का बांध टूट चुका है और तिगांव को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो सिर्फ वादे न करे, बल्कि जमीनी स्तर पर काम करें।
उन्होंने अपने आपको एक लायक बेटे की तरह पेश करते हुए कहा कि रोहित नागर नेता नहीं बल्कि आपका बेटा और भाई बनकर कांग्रेस के साथ मिलकर तिगांव के हालात बदलने का संकल्प लेकर आया है और अगर आप लोगों के आशीर्वाद से विधायक बनने का मौका मिला तो रोहित नागर के नेतृत्व में तिगांव क्षेत्र का हर एक व्यक्ति, चाहे वो युवा हो, किसान हो या व्यापारी, हर कोई विकास की नई लहर महसूस करेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement