मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को तीसरी बार भी मुंह नहीं लगाएगी प्रदेश की जनता : कुलवंत बाजीगर

11:14 AM Sep 30, 2024 IST
गुहला चीका के एक गांव में जनसभा के दौरान मंच पर भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर व मौजूद लोग। -निस

गुहला चीका, 29 सितंबर (निस)
गुहला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि कांग्रेस सदा से भ्रष्टाचार की जननी रही है। कांग्रेस नेताओं ने सरकार में रहते बड़े-बड़े घोटाले कर अपनी जेबें भरी है और देश के खजाने को जमकर लूटा हैं।
कुलवंत बाजीगर ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने मुख्यमंत्री रहते हुए देश के सबसे बड़े जमीन घोटाले को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राबर्ट वाड्रा को खुश करने के लिए भूपेंद्र हुड्डा ने गुड़गांव, झज्जर व आसपास के जिलों में अरबों-खरबों रुपये की किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव में एक्वायर कर ली थी, वहां के किसान आज भी हुड्डा को कोसते देखे जा सकते हैं। कुलवंत बाजीगर ने कहा कि कांग्रेस राज में सरकारी नौकरियों की खुलेआम बोली लगती थी।
कुलवंत बाजीगर ने आज चीका के कम्युनिटी हाल, गुहला बस अड्डा, गांव नंदगढ़, तारांवाली, पीडल, सीवन में दो जगहों पर सभाएं कर वोट की अपील की। हर एक गांव में ग्रामीणों ने कुलवंत बाजीगर का जोरदार स्वागत किया और पगड़ी पहना सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement