मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर देश की जनता को पूरा विश्वास : नरेन्द्र खट्टर

07:39 AM Apr 19, 2024 IST
Advertisement

रोहतक, 18 अप्रैल (निस)
कलानौर स्थित भाजपा कार्यालय में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रबंधन कोर कमेटी की अहम बैठक प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय बंसल एवं संयोजक नरेन्द्र खट्टर की अध्यक्षता में हुई। इसमें पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने रोहतक लोकसभा प्रत्याशी एवं भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा को भारी मतों से जितवाने का संकल्प लिया। साथ ही केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का भी आह्वान किया गया।
संयोजक नरेन्द्र खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर देश के लोगों को पूरा विश्वास है, क्योकि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकहित में ऐसे अनेक फैसले लिए हैं, जिसे विपक्ष ने सपने में भी नहीं सोचा था।
उन्होंने विपक्ष पर भी निशाधा साधा और कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन देश व प्रदेश की जनता विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने दावा किया कि केन्द्र व प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।
इस अवसर पर कांग्रेस से प्रीति अहलावत व आम आदमी पार्टी से राज सिंह ढ़ाका, विजकुमार अपने समर्थकों के साथ पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। भाजपा नेताओं ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर अजय शर्मा, गुलशन दुआ, दिनेश धनखड़, सुरेश सैनी, रवि टक्कर, राकेश पांचाल, नरेश चुग्घ, रमेश चेची, प्रवीण, जय सिंह लकड़ा, महेंद्र, सूरजमल किलोई, गुलाब सिंह, संदीप, मुकेश, विनोद धवन, राजेश सैनी, जय भगवान, काला, लक्ष्मी नारायण, कुलदीप, रामकिशन ग्रेवाल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement