For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पर्ची-खर्ची, परिवारवाद को बढ़ावा देने वालों को नहीं भूली जनता : अरविंद शर्मा

08:10 AM May 17, 2024 IST
पर्ची खर्ची  परिवारवाद को बढ़ावा देने वालों को नहीं भूली जनता   अरविंद शर्मा
रोहतक के गढ़ी सांपला किलोई के गांव सांघी में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 16 मई (निस)
भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने तो अपने हलके गढ़ी सांपला किलोई के साथ भी अन्याय किया है। जनता पर्ची-खर्ची को नहीं भूली है। भाजपा ने पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म कर पारदर्शिता के साथ पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी दी है। बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व सीएम के पैतृक गांव सहित गढ़ी सांपला किलोई हलके के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। शर्मा ने कहा कि पहले सांपला और फिर रोहतक तक मेट्रो लाना उनका लक्ष्य है, जोकि हर हाल में पूरा किया जाएगा। हरियाणा सरकार ने आसौदा तक तो मेट्रो की मंजूरी कर रखी है और भाजपा सरकार बनते ही इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि महम-हांसी रेलवे लाइन को लेकर दीपेंद्र हुड्डा सीधे-सीधे झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस ने तो 2009 से लेकर 2014 तक प्रोजेक्ट को लटकाये रखा और भाजपा ने सत्ता में आने के बाद इसे पूरा किया है। उन्होंने कहा कि पिता-पुत्र की जोड़ी हर मामले पर झूठ बोल रहे हैं और झूठ बोलने के मामले में तो इन्हें अवार्ड मिलना चाहिए।
सांसद ने कहा कि कांग्रेस शासन काल में तो पूर्व सीएम हुड्डा ने गढ़ी सांपला किलोई हलके के लोगों के साथ विश्वासघात किया और विपक्ष में रहने के दौरान एक बार भी विधानसभा में हलके के विकास के लिए आवाज तक नहीं उठाई और अब सीएम बनने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
गड़बड़ी करने वालों पर होगी कार्रवाई
भाजपा प्रत्याशी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार आपको डरने की जरूरत नहीं, चुनाव आयोग ने बड़े स्तर पर सुरक्षा इंतजाम किये हैं, यहां तक कि प्रत्येक बूथ पर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी होगी और गड़बड़ी करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा। पांच मिनट के अंदर-अंदर कार्रवाई होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×