For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बरोदा के लोगों को भाजपा नहीं, कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा : सतपाल ब्रह्मचारी

07:55 AM May 16, 2024 IST
बरोदा के लोगों को भाजपा नहीं  कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा   सतपाल ब्रह्मचारी
सोनीपत के बरोदा हलके में बुधवार को आयोजित जनसभा में मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी व बरोदा के विधायक इंदुराज नरवाल। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 15 मई (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है। बरोदा उप-चुनाव में की गयी घोषणाओं पर आज तक अमल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बरोदा हलके के लोग भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा करते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही बरोदा में लंबित कार्य शुरू कराये जायेंगे।
सतपाल ब्रह्मचारी बुधवार को बरोदा हलके के जागसी, बुटाना, बिचपड़ी, बुसाना, चिड़ाना, मुंडलाना, मातंड, गंगाना, छतेहरा सहित दो दर्जन से अधिक गांवों में चुनाव प्रचार करते हुए मतदाताओं से वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि 4 साल पहले हुए बरोदा उपचुनाव के समय हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सरकार के अन्य नुमाइंदों ने जनता से ढेरों लोक लुभावने वादे किये थे। लेकिन आज 4 साल बीत जाने के बाद भी बरोदा वासी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों ने बरोदा में धज्जा राम महाविद्यालय को विश्वविद्यालय में अपग्रेड करने, रिंडाना में बहुउद्देशीय हाल बनाने, राजकीय कॉलेज खोलने, बरोदा को इंडस्ट्रियल हब बनाने, खेतों से जल भराव की निकासी जैसी घोषणाएं की थी, लेकिन वर्तमान में किसी भी कार्य को शुरू नहीं किया गया है, जिससे साबित होता है कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है।
इस अवसर पर रोहित मोर, जीता हुड्डा, कपूर नरवाल, रवि इंदौरा, देवेंद्र शर्मा, कमला भावड़, जगदीश भांवड़, कुलदीप गंगाना, रविंद्र मोर, सतपाल धानक, जंगशेर नूरन खेड़ा, राजू मोर, साहिल नरवाल, जयपाल बुटाना, प्रमेंद्र जौली, अनूप मलिक, सोनू प्रजापति, देवेंद्र छपरा, राहुल शर्मा, जितेंद्र जांगड़ा, सुनहरा जांगड़ा, रामफल कश्यप, सतीश सिवाच, सतबीर आर्य, मुल्क राज मालिक, कृष्ण मलिक, जय सिंह पांचाल, रघुबीर मोर, बिमला प्रधान, सीमा खासा, नीलम बाल्यान, पवन सैनी, करतार प्रजापत, अनुज लठवाल, प्रेम मदीना, कृष्ण आहुलाना, सोमबीर प्रधान, राजबीर प्रधान, संदीप मलिक, बंसी वाल्मीकि मौजूद रहे।

घोषणाएं पूरी करने के लिए उठायी आवाज : नरवाल

बरोदा से विधायक इंदुराज नरवाल ने कहा कि उप चुनाव में सरकार द्वारा की गई घोषणाओं को पूरा करवाने के लिए उन्होंने समय-समय पर विधानसभा सत्र में मजबूती से आवाज उठाई है। कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया कि बृहस्पतिवार को गन्नौर शहर में रोड शो और गांवों में जनसभा के माध्यम से वोटों की अपील करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×