मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राजशाही नहीं चाहती अटेली की जनता : संतोष यादव

10:53 AM Sep 02, 2024 IST
मंडी अटेली में रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव। -हप्र

नारनौल, 1 सितंबर (हप्र)
अटेली विधानसभा क्षेत्र में टिकट की घोषणा से पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी में बगावत के स्वर उठने शुरू हो गए हैं। यहां पर आरती राव को टिकट मिलने की चर्चाओं से संतोष यादव के समर्थकों ने नाराजगी जताई है। यही कारण है कि पूर्व डिप्टी स्पीकर व भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव ने आज नारनौल स्थित अपने आवास पर अपने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर कार्यकर्ताओं की राय जानी। वहीं अपने भाषण में यह भी स्पष्ट कर दिया कि अटेली की जनता अब राजशाही नहीं चाहती तथा किसी भी तरह की राजशाही नहीं चलने दी जाएगी।
उल्लेखनीय है कि अटेली विधानसभा से इस बार केंद्रीय मंत्री व अहीरवाल की दिग्गज नेता राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव को भारतीय जनता पार्टी की टिकट मिलने की संभावना है। जिसके चलते अटेली विधानसभा के कुछ टिकटार्थियों में नाराजगी है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व डिप्टी स्पीकर रही संतोष यादव ने अपने नारनौल आवास पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से पहले टिकट मिलने की संभावना पर चुनाव लड़ने के बारे में राय जानी। कार्यकर्ताओं ने संतोष यादव से कहा कि अगर टिकट नहीं मिलती तो भी उन्हें चुनाव जरूर लड़ना चाहिए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा कि अभी कोई लिस्ट जारी नहीं हुई है। उन्हें शीर्ष नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। इसके लिए शीर्ष नेतृत्व को सब पता है तथा उन्हें भरोसा है कि उनकी अनदेखी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि फिर भी कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अभी से उद्वेलित न हो। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को कहना है कि 2019 में टिकट नहीं मिलने के बाद उनका मान नहीं रखा गया तथा उन्होंने भी चुनाव नहीं लड़ा। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा तथा कार्यकर्ताओं का पूरा मान रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि अटेली विधानसभा की जनता राजशाही नहीं चाहती। यहां की जनता विकसित अटेली चाहती है। इसलिए भाजपा भी कार्यकर्ताओं की अनदेखी नहीं करेगी। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिस समय अटेली में भारतीय जनता पार्टी को कोई जानता भी नहीं था। उस समय संतोष यादव ने यहां से चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी।

Advertisement

Advertisement