For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव में ज्यादा टिकट देने वाले दल काे मिलेगा कांबोज बिरादरी का समर्थन

08:03 AM Aug 26, 2024 IST
चुनाव में ज्यादा टिकट देने वाले दल काे मिलेगा कांबोज बिरादरी का समर्थन
इन्द्री के गांव इन्द्रगढ़ में रविवार को आयोजित हरियाणा कांबोज सभा की बैठक को संबोधित करते पदाधिकारी। -निस

इन्द्री, 25 अगस्त (निस)
उपमंडल के गांव इन्द्रगढ़ में हरियाणा कांबोज सभा के बैनर तले कांबोज समाज के लोगों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में काफी संख्या में कांबोज समाज के लोगों ने भाग लिया। मंच का संचालन कर रहे राकेश काम्बोज ने कहा कि सभा में शामिल समाज के सैकड़ों लोगों ने यही मांग उठाई है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल काम्बोज बिरादरी को अधिक से अधिक टिकट दें। उन्होंने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जो पार्टी अधिक टिकटें समाज के लोगों को देगी, समाज के लोग उसका समर्थन करेंगे।
सभा के प्रदेश महासचिव सुमेर कांबोज ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांबोज बिरादरी के लोग रहते हैं, जिनका चुनाव के परिणामों में महत्वपूर्ण योगदान रहता है। हमारी मांग है कि प्रदेश में पांच सीटों पर कांबोज बिरादरी के लोगों को विधानसभा की टिकट दी जाएं। समाजसेवी राकेश कांबोज सांतड़ी ने मांग उठाते हुए कहा कि हमें कम से कम पांच सीटें इन्द्री, रादौर, जगाधरी, टोहाना व रानियां से टिकट मिले। हरियाणाा कांबोज सभा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ज्ञान सिंह कांबोज व समाजसेवी ऋषिपाल कांबोज ने कहा कि कांबोज सभा ने एकजुटता दिखाते हुए बहुत अच्छी पहल की है।
इस मौके पर मनोज काम्बोज, विपिन, तरसेम, रोशन लाल, वेद प्रकाश, चन्द्रपाल, फूल सिंह, मनीराम, कुलदीप, जगमाल नंबरदार, देवीदत्त व राजेश सरपंच सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×