मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नया कीर्तिमान स्थापित करेगी नायब सैनी व मोहन लाल बड़ौली की जोड़ी : संतोष यादव

09:58 AM Aug 01, 2024 IST
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव बुधवार को मंडी अटेली के गांव बेगपुर में जनसंपर्क के दौरान।-निस
Advertisement

मंडी अटेली, 31 जुलाई (निस)
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव बुधवार को जनसपंर्क अभियान के तहत गांव बेगपुर और धन्नौदा में पहुंच कार्यकर्ताओं से रूबरू हुईं। वहां पहुंचने पर ग्रामवासियों ने उनका पगड़ी पहनाकर और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। संतोष यादव ने कहा कि कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ता पूरी लगन और निष्ठा से जुट जाएं, जिससे आपकी अपनी भाजपा की तीसरी बार सरकार बने। बूथ की मजबूती को लेकर गहन विचार विमर्श किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनकल्याण के लिए बहुत से फैसले किए हैं जिनसे आमजन को लाभ मिला है। आयुष्मान कार्ड और चिरायु कार्ड बना कर स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत ही सुन्दर काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली की जोड़ी प्रदेश में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।
पूर्व डिप्टी स्पीकर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती ही किसी भी चुनाव में विजय का आधार होती है। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर काम करना होगा। प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने क्षेत्र में सक्रिय रहना होगा और पार्टी की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाना होगा। संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे अपने-अपने बूथ पर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement