For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

2 अक्तूबर की पदयात्रा तय करेगी बहादुरगढ़ की चुनावी दिशा : रमेश दलाल

08:11 AM Sep 27, 2024 IST
2 अक्तूबर की पदयात्रा तय करेगी बहादुरगढ़ की चुनावी दिशा   रमेश दलाल
बहादुरगढ़ में बृहस्पतिवार को शहरी क्षेत्र में वोटो की अपील करते रमेश दलाल।-निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 26 सितंबर (निस)
पंचायत उम्मीदवार रमेश दलाल ने बृहस्पतिवार की सुबह इस्सरहेड़ी, सिद्धिपुर लोवा, सोलधा और नया गांव का दौरा कर ग्रामीणों को 2 अक्तूबर को आयोजित होने वाली रैली में भाग लेने का निमंत्रण दिया। इसके बाद उन्होंने शहर में सिविल हॉस्पिटल रोड से लेकर बराही रोड तक पदयात्रा की, जहां उन्होंने गन्ना किसान के चुनाव चिन्ह पर मतदान करने की अपील की। शाम को डिग्गी रोड, सैनिक नगर, और मेला ग्राउंड स्कूल में जनसभाएं आयोजित कर उन्होंने अपने आगामी चुनावी कार्यक्रमों और अपने घोषणापत्र के बारे में लोगों से चर्चा की।
रमेश दलाल ने बताया कि वो 2 अक्तूबर को अपने समर्थकों के साथ बहादुरगढ़ शहर में एक विशाल पदयात्रा करेंगे। इस पदयात्रा का उद्देश्य जनता को जागरूक करना और उनके समर्थन का प्रदर्शन करना है।
उन्होंने कहा कि इस पदयात्रा में शामिल जनसमूह से यह साफ हो जाएगा कि बहादुरगढ़ का चुनाव किसके पक्ष में जाएगा।
रमेश दलाल को दलाल खाप 84 का आधिकारिक समर्थन प्राप्त है, जिससे उनकी उम्मीदवारी को ताकत मिली है।
दलाल खाप 84 के प्रधान चौधरी भूप सिंह दलाल और अन्य प्रमुख व्यक्तियों द्वारा बहादुरगढ़ के मतदाताओं को एक सार्वजनिक पत्र जारी कर बताया गया है कि रमेश दलाल ही दलाल खाप 84 के अधिकृत उम्मीदवार हैं तथा उन्हें दलाल खाप 84 ने ही चुनावी मैदान में उतारा है। यह अपील मतदाताओं के बीच छाप छोड़ रही है, और बहादुरगढ़ के चुनावी समीकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। लंबे समय से हर वर्ग, विशेष रूप से किसानों के हित में किए गए आंदोलन और प्रयास रमेश दलाल को ग्रामीण क्षेत्रों में लोकप्रिय बना चुके हैं। उनके संघर्षों और योगदानों को देखते हुए बहादुरगढ़ के मतदाता उन पर भरोसा जता रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement