मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विपक्षियों को चश्मा बदलने की जरूरत, तभी दिखेगा हरियाणा का विकास : दलाल

10:27 AM Jul 28, 2024 IST
चरखी दादरी के भाजपा कार्यालय में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 27 जुलाई (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने आम आदमी पार्टी की हरियाणा में रैलियों के जारी शैड्यूल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप की हरियाणा में नहीं बल्कि तिहाड़ जेल में गतिविधियां बढ़ रही हैं।
उन्होंने जो जनता से धोखा किया है, उसी का परिणाम है कि आप पार्टी के बड़े नेता जेल की सलाखों के पीछे जा रहे हैं। वहीं, सुनीता केजरीवाल हरियाणा में सहानुभूति लेने का असफल प्रयास कर रही हैं। पंजाब की ओर से हरियाणा को एसवाईएल का पानी देने से मना करने के बाद हरियाणा में आप खत्म हो गई है।
मंत्री जेपी दलाल ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान आप पार्टी सहित विपक्ष पर हमले किए। उन्होंने आम बजट पर कहा कि यह प्रत्येक वर्ग के विकास का बजट है। हरियाणा को बजट से बहुत कुछ मिला है। सरकार की कोशिश है कि सभी रेलवे क्रॉसिंग को समाप्त करके वहां पर ओवरब्रिज या अंडर ब्रिज बनाया जाए। फिलहाल 508 पुलों का निर्माण चल रहा है। बजट पर विपक्षियों द्वारा हरियाणा के लिए कोई सौगात नहीं देने पर कहा कि विपक्षियों को चश्मा बदलने की जरूरत है, तभी उनको हरियाणा का विकास दिखाई देगा। केंद्र सरकार ने बजट में हरियाणा को करोड़ों की सौगात दी हैं और धरातल पर विकास हो रहा है। वहीं बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट से सीधे राजस्थान बाॅर्डर लोहारू तक ग्रीन हाईवे बनाने की सरकार द्वारा योजना पर फोकस किया जा रहा है। दक्षिण हरियाणा में उद्योग केंद्र स्थापित हों और रोजगार के साथ विकास के आयाम स्थापित हो सकें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement