For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ से विपक्ष की उड़ी नींद : मोहन लाल बड़ौली

11:11 AM May 20, 2024 IST
पीएम मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ से विपक्ष की उड़ी नींद   मोहन लाल बड़ौली
गोहाना में रविवार को मूर्ति स्थापना उत्सव में कश्यप ऋषि की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर आशीर्वाद लेते भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 19 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को गोहाना में कश्यप ऋषि के मूर्ति स्थापना उत्सव में शामिल होकर कश्यप ऋषि की पूजा अर्चना की। इस दौरान कश्यप समाज से एकजुट होकर भाजपा को जिताने का संकल्प दिलाया। इसके अलावा उन्होंने रविवार को दर्जनभर से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से वोटों की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को सोनीपत सेक्टर-13, 14, मलिकपुर, दतौली, गन्नौर, नया बांस, गामड़ा, खेड़ी गुज्जर, बिलंदपुर, जफरपुर, अहीर माजरा समेत दर्जनभर गांव में पहुंचे और चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। सोनीपत सेक्टर क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ौली ने कहा कि पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता और सोनीपत की जनता से हमें मिल रहे अभूतपूर्व स्नेह और आशीर्वाद से विपक्षी दल के प्रत्याशियों की नींद उड़ चुकी है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में उमड़ी भीड़ ने यह साफ कर दिया है कि यहां से भाजपा की जीत तय हैं।
गोहाना में कश्यप ऋषि के मूर्ति स्थापना उत्सव पर रविवार को रोड शो का आयोजन किया गया। जिसमें कश्यप समाज के लोगों की भारी भीड़ रही।
कश्यप समाज से मिल रहे भारी जनसमर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह चुनाव सिर्फ मोहन लाल बड़ौली का चुनाव नहीं है, यह चुनाव सोनीपत के एक-एक मतदाताओं के मान, सम्मान और स्वाभिमान का चुनाव है। सोनीपत की जनता के मिल रहे अपार जनसमर्थन से यह निश्चित हो चुका है कि जनता भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा की सोनीपत की जनता का जनप्रतिनिधि बनने के बाद मैं उनके उम्मीदों को पूरा करने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि गोहाना रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने उमड़ी भीड़ पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मोहन लाल भारी मतों से जीत कर रहे हो। रैली में मौजूद लोगों के उत्साह को देखते हुए नरेंद्र मोदी ने उन्हें कहा कि यही भाजपा की ताकत है जिसे हमें एकजुट करके रखना है। वहीं मोहन लाल बड़ौली के भाई माईराम कौशिक ने पटेल नगर, मॉडल टाउन समेत कई जगहों पर जनसंपर्क कर अपने वोट देने के लिए लोगों से अपील की। इस दौरान उनके साथ भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×