For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिसको संगरूर के 10 गांवों के नाम भी याद नहीं, वह संगरूर से कर रहा दावेदारी!

07:38 AM May 01, 2024 IST
जिसको संगरूर के 10 गांवों के नाम भी याद नहीं  वह संगरूर से कर रहा दावेदारी
Advertisement

संगरूर, 30 अप्रैल (निस)
विधायक सुखपाल सिंह खैरा को कांग्रेस पार्टी ने संगरूर से मैदान में उतारा है। इसे लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने बिना नाम लिए सुखपाल खैरा पर तीखा तंज कसा है।
मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ''जिस आदमी को संगरूर के 10 गांवों के नाम भी याद नहीं, उसकी लिखा हुआ भी नहीं पढ़ सकते वह संगरूर से दावेदारी कर रहे है। मान ने यह भी कहा कि अगर मैं उस व्यक्ति को 15 गांवों के नाम भी लिखकर दूं तो वे पंजाबी में लिखे नाम भी नहीं पढ़ सकता।
मुख्यमंत्री मान ने सुखपाल सिंह खैरा का नाम लिए बिना यह भी कहा कि उन्हें मालवा की संस्कृति भी नहीं पता। वे पहले भी मालवा से चुनाव लड़कर देख चुके हैं, तब बठिंडा की जनता ने जो तमाशा दिखाया था, इस बार संगरूर की जनता दिखाएगी।

राजिंदर सिंह राजा बीर कलां सहयोगियों के साथ फिर कांग्रेस में शामिल

संगरूर जिले में कांग्रेस पार्टी को उस समय मजबूत बढ़ावा मिला जब एक बड़े राजनीतिक आधार वाले नेता राजिंदर सिंह राजा बीर कलां अपने सहयोगियों के साथ फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए। राजिंदर सिंह राजा बीर कलां पार्टी में युवावस्था से ही कई अन्य पदों पर काम कर चुके हैं, लेकिन कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ उन्होंने भी कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। आज पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की मौजूदगी में

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×