मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कैंप में सीखी नेतृत्व कौशल की बारीकियां, आत्मविश्वास का संचार

10:57 AM Oct 27, 2024 IST
यमुनानगर के गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज में शनिवार को आयोजित शिविर के समापन कार्यक्रम में मौजूद अतिथि।  -हप्र

यमुनानगर, 26 अक्तूबर (हप्र)
गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग, एमआरपाई फाउंडेशन और फोरम ऑफ फ्री एंटरप्राइज, मुंबई के संयुक्त प्रयास से कॉलेज में दो दिवसीय लीडरशिप ट्रेनिंग कैंप शनिवार को संपन्न हो गया। कैंप में पहुंचे 82 युवा प्रतिभागियों को मुंबई से आए प्रवक्ता सचिन कामथ व राजीव कुमार ने संबोधित किया और कहा कि इस कैंप का उद्देश्य विभिन्न गतिविधियों द्वारा प्रतिभागियों में नेतृत्व कौशल एवं आत्मविश्वास का विकास करना है। कॉलेज निर्देशिका डॉ. वीरेंद्र गांधी ने प्रतिभागियों से कैंप के दौरान सीखे नेतृत्व कौशल गुण की जानकारी ली। विभिन्न कॉलेज से आए प्रतिभागी बहुत उत्सुक, प्रसन्न तथा संतुष्ट नजर आए। उन्होंने कालेज के इस प्रयास के लिए धन्यवाद दिया। कॉलेज एमआर पाई फाउंडेशन, मुंबई से पिछले 8 साल से जुड़ा हुआ है तथा हर साल इस तरह के कैंप का आयोजन किया जाता है।
इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ. हरविंदर कौर ने अर्थशास्त्र विभाग से प्रोफेसर बबीला सखूजा, शम्मी बजाज, स्वाति वर्मा, अनुराधा बंसल, ज्योति, समृद्धि, गुलनार को कैंप के सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

Advertisement

Advertisement