मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल पर टिकी जांच की सुई

09:02 AM Sep 03, 2024 IST

सोनीपत, 2 सितंबर (हप्र)
जमीन को लेकर चल रहे विवाद में बुजुर्ग को शराब में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या किए के आरोप लगने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। अब विसरा जांच को भेजा जाएगा। वहीं पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी और कॉल डिटेल निकलवाएगी।
गांव मलिकपुर निवासी कृष्ण ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया था कि उनके पिता रामधन (61 वर्ष) शनिवार को घर से सोनीपत के लिए निकले थे। उसके बाद नहीं लौटे थे। रविवार को सूचना आई कि पिता ने बस अड्डे के पास जहरीला पदार्थ पी लिया है। वह नागरिक अस्पताल पहुंचे थे तो पता लगा कि पिता को 4 लोगों ने शराब में जहर पिला दिया है। उनके पिता की मौत हो चुकी थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि शराब में जहर पिलाने वाले लोगों को अजय और बलराम ने भेजा था। उनका आरोप था कि आरोपियों ने उनसे 4 बीघा जमीन खरीदी थी। उस जमीन पर रास्ते को लेकर उनके साथ विवाद चल रहा है। उनके पिता ने चिकित्सक के सामने दो आरोपियों के नाम लेने की बात कही थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। सोमवार को रामधन के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस विसरा जांच को भेजेगी।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज व कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

एसीपी राहुल देव ने कहा कि उन्होंने नागरिक अस्पताल में जाकर मामले में जानकारी जुटाई है। पुलिस मामले में गहनता से जांच करेगी। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी। साथ ही कॉल डिटेल भी निकाली जाएगी।

Advertisement
Advertisement