For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महिला की हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी

08:25 AM Sep 05, 2024 IST
महिला की हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी

बीबीएन , 4 सितंबर (निस )
औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी के भटोली कलां में हिमुडा के एक खाली कमरे में एक अज्ञात महिला की हत्या की गुत्थी नहीं सुलझी है।अभी तक यह पता नहीं चला कि जिस महिला की हत्या हुई है वह कौन है।
मारने वालों का उसके बाद ही पता चलेगा। महिला को धारदार हथियार से मारा गया है। महिला की गर्दन व सिर में तेज हथियार से हमला हुआ है। पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखा हुआ है। अगर 72 घंटे तक कोई पता नहीं चला तो पुलिस की ओर से महिला का अंतिम संस्कार करा दिया जाएगा। मंगवार को दोपहर बाद भटोली कलां स्थित हिमुडा कालोनी में महिला का शव एक खाली कमरे में मिला। महिला के गले में तेज धारदार हथियार से हमला हुआ था।
महिला की आयु 30 वर्ष के लगभग है। महिला ने काले रंग का सूट पहना हुआ है महिला के गले व सिर में तेज धारदार हथियार से गहरे जख्म है। यह महिला कौन है यहां खाली कमरे क्यों आई। इसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। हत्यारों ने कोई भी सुबूत मौके पर नहीं छोड़ा है। महिला के पास मोबाइल फोन तक नहीं मिला है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया गया है।
पुलिस लगातार छानबीन में लगी हुई है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ में कोई भी महत्वपूर्ण सुराग नहीं लगा है। भटोली कलां की हिमुडा कालोनी एक सुनसान जगह पर है और यहां पर अपराधियों को पकड़ना काफी कठिन कार्य है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement